Table Tennis Championship : पश्चिम बंगाल के प्रीतम बोस व सौरभ घोष की जोड़ी ने ट्रॉफी पर किया कब्जा

punjabkesari.in Thursday, Sep 27, 2018 - 10:55 PM (IST)

धर्मशाला (नवीन): भारतीय डाक विभाग द्वारा आयोजित की जा रही 34वीं अखिल भारतीय डाक टेबल टैनिस प्रतियोगिता के चौथे दिन वीरवार को इंडोर स्टेडियम खेल परिसर धर्मशाला में पुरुष युगल टीम प्रतिस्पर्धा, महिला युगल टीम प्रतिस्पर्धा एवं मिश्रित युगल टीम प्रतिस्पर्धा के सैमीफाइनल व फाइनल हुए। पुरुष युगल टीम प्रतिस्पर्धा के प्रथम सैमीफाइनल में पश्चिम बंगाल के प्रीतम बोस व सौरभ घोष की जोड़ी ने महाराष्ट्र के लोनारस व चिपलुंकर की जोड़ी को 3-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सैमीफाइनल में असम के कौशिक व सय्यद की जोड़ी ने तमिलनाडु के विजय कृष्णन व सरथ कुमार की जोड़ी को 3-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले में पश्चिम बंगाल के प्रीतम बोस व सौरभ घोष की जोड़ी ने असम के कौशिक व सय्यद की जोड़ी 3-0 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया।
PunjabKesari
महिला युगल टीम प्रतिस्पर्धा के प्रथम सैमीफाइनल में पश्चिम बंगाल के सयानी बोस व तानिया मॉन्डल की जोड़ी ने राजस्थान के मनीषा व किरण की जोड़ी को 3-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सैमीफाइनल में असम के मुरचाना और महास्वेता की जोड़ी ने गुजरात के दिव्या गोहिल व प्रसूना पारेख की जोड़ी को 3-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले में असम के मुरचना और महाश्वेता की जोड़ी ने पश्चिम बंगाल की सयानी बोस व तानिया मॉन्डल की जोड़ी को 3-1 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। मिश्रित युगल टीम प्रतिस्पर्धा के प्रथम सैमीफाइनल में पश्चिम बंगाल के प्रीतम व सयानी की जोड़ी ने असम की सय्यद व महाश्वेता की जोड़ी को 3-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सैमीफाइनल में गुजरात के मिहीर व प्रसूना की जोड़ी ने असम के अप्रतिम व पापोरी की जोड़ी को 3-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।
PunjabKesari
फाइनल मुकाबले में गुजरात के मिहीर व प्रसूना की जोड़ी ने पश्चिम बंगाल के प्रीतम व सयानी की जोड़ी को 3-2 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। महिला एकल प्रतिस्पर्धा के प्रथम सैमीफाइनल में असम की महश्वेता ने असम की ही मुर्चना को 4-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सैमीफाइनल में पश्चिम बंगाल की सयानी बोस ने गुजरात की सोनल को 4-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। स्पर्धा का फाइनल कल 28 सितम्बर को होगा। पुरुष एकल प्रतिस्पर्धा के प्रथम सैमीफाइनल में पश्चिम बंगाल के प्रीतम बोस ने असम के कौशिक कुमार को 4-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सैमीफाइनल में असम के एल. सय्यद ने तेलंगाना के एम. दीपेश सिंह को 4-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। स्पर्धा का फाइनल 28 सितम्बर को होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News