जीत का चौका लगाकर हमीरपुर पहुंचे अनुराग ठाकुर, ऐसे हुआ जोरदार स्वागत

Thursday, May 23, 2019 - 05:06 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर संसदीय सीट पर चौथी बार रिकॉर्ड मतों से जीत का चौका लगाने वाले अनुराग ठाकुर का हमीरपुर सर्किट हाऊस पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व सी.एम. प्रेम कुमार धूमल भी मौजूद रहे। अनुराग ठाकुर ने रिकार्ड जीत दर्ज करवाने के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि आज इतिहास रचा गया है, जिसके लिए कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं।

न्याय योजना को जनता के सामने नहीं रख पाई कांग्रेस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी न्याय योजना को जनता के सामने नहीं रख पाई और वर्षों तक जनता के साथ अन्याय करने वाले कैसे न्याय करेंगे, इसीलिए जनता ने कांग्रेस को ठुकराया है। उन्होंने कहा कि मोदी के विकास के चलते बीजेपी को वोट मिल सके हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की आलोचना से काम नहीं चलेगा और कांगेस के सारे आरोप झूठे साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह की जोड़ी बहुत बड़ी ताकत है।

मतदाताओं ने पूरी कर दी मेरी इच्छा

उन्होंने अपनी रिकॉर्ड लीड पर कहा कि इतनी लीड मिलने की उम्मीद नहीं थी और अढ़ाई लाख तक ही उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि मन में कुछ करने की इच्छा थी जोकि इस बार मतदाताओं ने पूरी कर दी है।

पार्टी की हर जिम्मेदारी को दिल से निभाऊंगा

उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता रहेगी कि विकास के लिए शुरू हुए प्रोजैक्ट पूरे हों और हर ओर विकास करवाने के लिए काम किया जाएगा। वहीं अमित शाह द्वारा जीतने के बाद बड़ी जिम्मेदारी मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि पार्टी की हर जिम्मेदारी को दिल से निभाया जाएगा।

Vijay