लॉकडाऊन : सोशल डिस्टैंस में निभाई शादी की रस्में, दिल में दबे रह गए कई अरमान

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 04:51 PM (IST)

संतोषगढ़ (मनीष): वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण लोगों के शादी समारोह भी बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। ऐसा ही एक उदाहरण नगर परिषद संतोषगढ़ में देखने को मिला। संतोषगढ़ के वार्ड नंबर-3 की निवासी दर्शना देवी की पुत्री पल्लवी की शादी रविवार को लॉकडाऊन के चलते सोशल डिस्टैंस तथा प्रशासन द्वारा तय किए गए अन्य नियमों के आधार पर सम्पन्न की गई। दर्शना देवी की पुत्री पल्लवी का विवाह 3 मई को गांव सैनी माजरा (नजदीक नूरपुर बेदी) के निवासी मोहन लाल के पुत्र दविन्दर सैनी के साथ तय हुआ था।
PunjabKesari, Marriage Image

प्रशासन से स्वीकृति लेने के बाद हुई शादी

दविन्दर सैनी जोकि आर्मी में कार्यरत हैं और एलओसी कश्मीर में इस समय अपनी सेवाएं दे रहे थे, वह भी 17 मार्च को अपनी शादी की तैयारियों के लिए घर आ गए थे लेकिन 22 मार्च को लॉकडाउन हो जाने के कारण इनकी शादी 3 मई को संपूर्ण होने में अनिश्चितता का माहौल बना हुआ था। अब प्रशासन से स्वीकृति लेने के उपरांत दविन्दर सैनी और पल्लवी की शादी वार्ड नंबर-4 संतोषगढ़ के गुरुद्वारा शहीदां सिंहां में साधारण समारोह में सोशल डिस्टैंस तथा अन्य नियमों को ध्यान में रखते हुए संपूर्ण हुई।
PunjabKesari, Marriage Image

क्या बोले दूल्हा-दुल्हन के परिजन

इस अवसर पर दूल्हे दविन्दर सैनी के पिता मोहन लाल तथा दुल्हन पल्लवी की माता दर्शना देवी ने कहा कि प्रशासन की अनुमति से उनके बच्चों की शादी तो संपन्न हो गई है लेकिन लॉकडाऊन की बंदिशों के कारण उनके अपने बच्चों के विवाह को लेकर कई अरमान दिल में दबे रह गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News