शिमला में खत्म हुआ पानी संकट, बना लीजिए घूमने का प्लान (Video)

Thursday, Jun 07, 2018 - 03:42 PM (IST)

शिमला (राजीव): पहाड़ों की रानी शिमला में अब पानी का संकट धीरे-धीरे खत्म हो रहा है। अब सैलानी घूमने का प्लान बना सकते हैं। बताया जा रहा है कि शहर में पिछले तीन दिन से नियमित रूप से पाने की सप्लाई दी जा रही है। पानी का संकट खत्म होने पर प्रदेश सरकार ने भी राहत की सांस ली है। पानी न होने के चलते जहां शिमला वासी परेशान थे वहीं यहां आ रहे पर्यटक भी इसकी किल्लत से जूझ रहे थे जिसके चलते वह अपनी बुकिंग तक भी केंसिल करवा रहे थे लेकिन अब स्थिति सामान्य हो गई है। 


शिमला की तरफ पर्यटकों ने रुख करना शुरू कर दिया है अब होटलों में पर्यटकों को पानी मिल रहा है। यहां आ रहे पर्यटकों का कहना है कि उन्हें होटलों में पाने की किल्लत नहीं है और पीछे पानी का संकट होगा। इसको लेकर उन्हें जानकारी नहीं है। उनको सरकार की तरफ से टेक्सी स्टैंड में पानी की बोतलें मुहैया करवाई जा रही है। पर्यटकों ने अन्य लोगों से शिमला आने की अपील की है और कहा कि यहा कोई किल्लत नहीं है। 


उधर शिमला रेस्टोरेंट होटल एसोसियेशन ने पर्यटकों को शिमला आने की अपील की है और शिमला में पानी जैसी कोई किल्लत नहीं है। एसोसियेशन के अध्यक्ष संजय सूद का कहना है कि शिमला में पाने का कोई संकट नहीं है। पर्यटकों को होटलों में पर्याप्त पानी मुहैया करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पानी के संकट के चलते 50 प्रतिशत का नुक्सान हुआ है। 
 

Ekta