लाखों की चोरी मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर भेजा

Saturday, Feb 22, 2020 - 09:53 PM (IST)

अम्ब/कांगड़ा (ब्यूरो): वर्ष 2019 में नंदपुर में हुई चोरी की वारदात में वांछित आरोपी को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। मामले में गत दिवस गिरफ्तार किए गए आरोपी अजू उर्फ काला (49) निवासी सेरा थाना नगरोटा बगवां (कांगड़ा) को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को 5 दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

27 अगस्त, 2019 की रात दिया था वारदात को अंजाम

बता दें कि गत 27 अगस्त, 2019 की रात्रि नंदपुर में कानूनगो सतीश चौधरी के घर में सेंध लगाकर चोर लाखों रुपए के आभूषण चोरी करके ले गए थे। पुलिस द्वारा दर्ज मामले में पुलिस ने चोरी के मुख्य आरोपी को पकड़ लिया था और मामले में सुलझा कर चोरी किया हुआ माल भी बरामद कर लिया था लेकिन इस मामले में शामिल उक्त आरोपी भूमिगत था, जिसे गत दिवस एसआईटी (पुलिस) ने गुप्त सूचना के आधार पर कांगड़ा में रेड डालकर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

चोरी की तीनों घटनाओं में बरामद हो चुके हैं आभूषण

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष में नंदपुर के अलावा पतेहड़, ठठल में हुई चोरी की घटनाओं को एसआईटी (पुलिस) सुलझा चुकी है और पुलिस इन तीनों घटनाओं में चोरी हुए आभूषण भी रिकवर करने बाद कोर्ट के आदेश पर आभूषणों को पीड़ित लोगों के सुपुर्द कर चुकी है। वहीं डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल ने कहा कि 26 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर लिए गए आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी। आरोपी से क्षेत्र में हुई अन्य चोरी की घटनाओं के संबंध में भी गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Vijay