नाहन में PM मोदी को लेकर वॉल राइटिंग, आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग (Video)

Friday, Oct 05, 2018 - 06:01 PM (IST)

नाहन (सतीश): सिरमौर जिला के मुख्यालय नाहन में आज उस वक्त हड़कप मच गया, जब किन्हीं शरारती तत्वों ने शहर में जगह-जगह दीवारों पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए वॉल राइटिंग कर डाली। एक ही रात में शहर के महलात, शिमला रोड, महिमा लाइब्रेरी सहित कई इलाकों में जगह-जगह दीवारों पर पीएम को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है। जैसे ही मामला मीडिया सामने आया तो तुरंत पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गया। वहीं शरारती तत्वों द्वारा की गई इस हरकत के बाद सरकार के सूचना तंत्र के भी हाथ पांव फूल गए। 


BJP ने की कड़ी निंदा, बोली डीसी-एसपी से मांगी कार्रवाई
जिले के एएसपी ने तुरंत थाना सदर नाहन के एसएचओ को मौके पर जाकर मामले की जांच करने के निर्देश जारी कर दिए। वहीं बीजेपी ने भी इस मामले कड़े शब्दों में निंदा की है। सिरमौर बीजेपी के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को लेकर इस तरह से आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करना बेहद गलत है, जिसकी बीजेपी कड़े शब्दों में निंदा करती है।


उन्होंने कहा कि नीस मामले में जिला के डीसी व एसपी से बात कर इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग करती है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी पुलिस ऐसे शरारती तत्वों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। साथ ही इस मामले में डिस्ट्रिक्ट अटॉनी (डीओ) से भी कानूनी सलाह ले रही है। नियमों के तहत जो भी कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

Ekta