वीरभद्र सिंह ने भाजपा में किसे बताया सबसे बड़ा दानव, जानने के लिए पढ़ें खबर

Saturday, Nov 04, 2017 - 09:26 PM (IST)

शिमला: शनिवार को अपने निजी आवास होलीलॉज में पंजाब केसरी के साथ अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन पर हमले बोलते हैं और वह उनके हमले को झेलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान जो आलोचनाएं होती हैं, उन्हें भी झेल लेना चाहिए क्योंकि इससे ही आदमी सजग रहता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हिमाचल को 5 दानवों द्वारा जकड़ कर रखने वाली टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में अमित शाह सबसे बड़े दानव हैं। उन्हें देशवासियों को बताना चाहिए कि उनके पुत्र जय शाह का बिजनैस मॉडल कौन सा है, जो उनकी कंपनी की टर्नओवर एकाएक हजारों गुना बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर भाजपा को जनता के बीच स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। 

पी.एम. को शोभा नहीं देती तथ्यहीन बयानबाजी 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने पद की गरिमा और मर्यादा का ध्यान में रखकर टिप्पणियां करनी चाहिएं। उन्होंने कहा कि पी.एम. को शोभा नहीं देता है कि वे तथ्यहीन बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने का प्रयास करें। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच एजैंसी प्रवर्तन निदेशालय (ई.डी.) ने उनके बैंक खाते फ्रीज कर रखे हैं जिससे उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

जनता के लिए समर्पित पूरा जीवन 
उन्होंने कहा कि उनका पूरा जीवन जनता के प्रति समर्पित रहा है। अपने राजनीतिक सफर में उन्होंने जनसेवा को तरजीह दी है। उन्होंने कहा कि जनता का स्नेह और प्यार ही उनके जीवन की सबसे बड़ी धरोहर है।