वीरभद्र सिंह ने साधा निशाना, बोले-हिमाचल को डूबो देगी जयराम सरकार

Thursday, May 02, 2019 - 04:00 PM (IST)

पालमपुर (मुनीष दीक्षित): पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि जयराम सरकार अंधाधुंध कर्ज ले रही है। यह सरकार हिमाचल को कर्ज में डूबो देगी। ऐसा ही रहा तो हिमाचल को एक दिन गिरवी रखना पड़ जाएगा। पालमपुर के बिला कैमिला में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने बातचीत के दौरान कहा कि यह समझ नहीं आ रहा है कि सरकार इतना कर्ज क्यों ले रही है। कहीं भी नया विकास नजर नहीं आ रहा है। कहीं कोई सड़क नहीं बन रही है, ऐसे में करोड़ों का कर्ज लेकर सरकार कहां खर्च कर रही है। ऐसे में लग रहा है कि सरकार केवल कर्मचारियों का वेतन पूरा करने के लिए ही अब कर्ज लेने लग पड़ी है। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश के लिए उचित नहीं है। सरकार को प्रशासनिक खर्च व अन्य छोटे-छोटे खर्च अपने संसाधनों से पूरे करने चाहिए। हिमाचल में कई संसाधन हैं।

जिम्मेदारी को पूरा करने का ले रहा हूं पूरा आनंद

इस उम्र में भी पूरे जोश से प्रचार करने बारे उन्होंने कहा कि यह स्वयं की शक्ति है मैं अब भी पार्टी के लिए पूरी तरह से प्रचार कर रहा हूं। शांता कुमार की तरह चुनाव लड़वाने का आनंद लेने बारे उन्होंने कहा कि मैंने लंबे समय तक सत्ता का आनंद लिया है और जो जिम्मेदारी अब मुझे सौंपी गई है, उसे भी पूरा करने का पूरा आनंद ले रहा हूं।

कोई भी काम करने की ठानता हूं तो उसे पूरा करता हूं

उन्होंने कहा कि मैं कोई भी काम करने की ठानता हूं तो उसे पूरा करता हूं और पार्टी की जिम्मेदारी को अंतिम समय तक निभाता रहूंगा। इस मौके पर उनके साथ नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बृज बिहारी लाल बुटेल, विधायक आशीष बुटेल व कांग्रेस के उम्मीदवार पवन काजल भी मौजूद थे। इससे पहले उन्होंने पालमपुर के कलूंड में जनसभा को संबोधित किया।

 

Vijay