वीरभद्र सिंह बोले-मोदी मेरे मित्र लेकिन मेरे खिलाफ बनाए झूठे मुकद्दमे

Sunday, Oct 29, 2017 - 06:48 PM (IST)

अर्की: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मित्र बताते हुए उनके खिलाफ झूठे मुकद्दमे बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश का आरोप भी लगाया। उन्होंने अर्की निर्वाचन क्षेत्र के दाड़लाघाट में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं अटल बिहारी वाजपेयी का सम्मान करता हूं क्योंकि उन्होंने पक्ष-विपक्ष में रहकर किसी को भला-बुरा नहीं कहा। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि उनके बड़े नेता लोगों को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन यहां के लोग बिकने वाले नहीं हैं। 

भाजपा ने कभी भी नहीं किया लोगों को जोड़ने का काम 
उन्होंने कहा कि मैंने जितना काम शिमला ग्रामीण में किया है, उतना ही अर्की क्षेत्र का भी विकास करवाया है। उन्होंने कहा कि जब हिमाचल बना तो यह नारा होता था-नया हिमाचल पुराना हिमाचल, ऊपर के पहाड़-नीचे के पहाड़ यह सब भाजपा का ही षड्यंत्र था। भाजपा ने कभी भी लोगों को जोड़ने का काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में हर क्षेत्र में समान विकास हुआ है। पार्टी का हर कार्यकर्ता अर्की में कांग्रेस प्रत्याशी है और घर-घर जाकर प्रदेश सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाए। 

जनता के आशीर्वाद से 7वीं बार बनूंगा मुख्यमंत्री
उन्होंने मतदाताओं से किसी भी चीज से न बिकने की अपील भी की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के नेता लोगों को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं ताकि कांग्रेस को नुक्सान पहुंचे और उसकी छवि खराब हो सके। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पहले भी कई षड्यंत्र रच चुके हैं लेकिन उन्हें मुंह की खानी पड़ी है। हिमाचल के लोग मुझे ईमानदार के रूप में जानते हैं और इस बार भी वे 7वीं बार जनता के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बनेंगे।