Watch Video: CM वीरभद्र ने अर्की से भरा अपना नामांकन पत्र, सैकड़ों समर्थक रहे मौजूद

Friday, Oct 20, 2017 - 04:48 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन जिला के अर्की विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपना नामांकन पत्र भर दिया है। उन्होंने एसडीएम अर्की ईशा ठाकुर के कार्यालय में नामांकन भरा।


वीरभद्र पत्नी प्रतिभा और बेटे विक्रमादित्य के साथ अर्की पहुंचे। स्टेट कोऑपरेटिव बैंक के चैयरमैन हर्ष महाजन सहित वह सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे। इससे पहले लोगों ने सीएम का जोरदार स्वागत किया। 


सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी और वे 7वीं बार हिमाचल के मुख्यमंत्री बनेंगे। पिछले पांच सालों में प्रदेश ने खूब विकास किया है। कांग्रेस ने प्रदेश में जगह-जगह तरक्‍की की है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि वीरभद्र सिंह ठियोग से चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि पहले वह शिमला ग्रामीण से चुनाव लड़ते थे लेकिन अब वह अर्की से चुनाव लड़ रहे हैं। 


स मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अर्की से कांग्रेस को लगातार हार मिल रही थी। इस हार को जीत में बदलने के लिए यहां से मजबूत प्रत्याशी की आवश्कता थी, इसलिए उन्होंने यहां का रुख किया। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू को फिर से घेरने का प्रयास किया। वीरभद्र ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष पर पूरे प्रदेश की जिम्मेवारी होती है और अगर वह चुनाव लड़ते हैं तो वह राज्य के चुनावों में ध्यान नहीं दे सकते।