वीरभद्र सिंह का पलटवार, बोले-भाजपा ने शांता को जबरन घर बिठाया

Tuesday, May 07, 2019 - 06:53 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना में 10 मई को प्रस्तावित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंगलवार को ऊना में कांग्रेस के दिग्गजों की बैठक हुई। बैठक में पूर्व सी.एम. वीरभद्र सिंह, प्रभारी रजनी पाटिल, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, सह प्रभारी गुरकीरत कोटली और प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र की 17 विधानसभा क्षेत्रों के कांग्रेसी नेता उपस्थित रहे। इस मौके पर वीरभद्र सिंह ने बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व सी.एम. शांता कुमार के वीरभद्र को कांग्रेस द्वारा जबरन प्रचार में उतारे जाने के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने उलटे शांता कुमार को ही बीजेपी द्वारा जबरन घर बिठाए जाने का दावा किया। उन्होंने एक बार फिर सुखराम को आया राम गया राम बताया और उनके पोते मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार आश्रय शर्मा को स्वीकार किए जाने की बात कही।

राफेल मुद्दे पर मोदी को देना होगा जवाब : मुकेश अग्निहोत्री

वहीं रिलायंस कम्पनी द्वारा एक ट्वीट के जरिये अनिल अम्बानी को यू.पी.ए. सरकार के कार्यकाल में एक लाख करोड़ के ठेके मिलने के सवाल पर हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल मौन हो गईं लेकिन हिमाचल के नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने अनिल अम्बानी को व्यापारी बताते हुए व्यापारियों की बातों का जवाब न देने की बात कही। उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे पर पी.एम. मोदी को जबाब देना होगा।

बोफोर्स मामले में राजीव गांधी को मिली क्लीन चिट : रजनी पाटिल

रजनी पाटिल ने राफेल के आधार पर चौकीदार चोर है के जुमले को जायज तो बताया लेकिन बीजेपी द्वारा दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री पर की जा रही टिप्पणियों पर आपत्ति जताई और बोफोर्स मामले में राजीव गांधी को क्लीन चिट मिलने की बात कही।

Vijay