वीरभद्र सरकार ने राजनीति खेलने में ही व्यतीत किए 5 साल : अनुराग

Saturday, Nov 10, 2018 - 11:07 PM (IST)

दौलतपुर चौक: सांसद अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि पूर्व वीरभद्र सरकार ने अपना अधिकांश समय स्वां तटीकरण परियोजना पर कार्य न करके केवल इस परियोजना के माध्यम से मात्र राजनीति खेलने मेंं ही व्यतीत कर दिया। कभी मोदी सरकार से बजट मिल जाए तो कांग्रेस सरकार खुद का महिमामंडन करना शुरू कर देती और इसे अपना प्रयास बताती अगर बजट रुक जाता था तो उसका आरोप उन पर मढ़कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकना शुरू कर देती थी।

हर मामले में राजनीति करना कांग्रेस की आदत
उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहीं भी प्रदेश के विकास की हितैषी नहीं रही बल्कि हर मामले में राजनीति करना कांग्रेस की आदत में शुमार हो गया है। उन्होंने स्वां परियोजना को भाजपा सरकार की देन करार देते हुए कहा कि जिला ऊना के किसानों को भाजपा सरकारों ने स्वां तटीकरण की परियोजना को अमलीजामा पहना कर आर्थिक तौर पर मजबूत किया है।

शहरी क्षेत्र में पाइप लाइन के जरिए हासिल होगी घरेलू गैस
उन्होंने कहा कि आगामी 22 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक योजना को लांच कर रहे हैं, जिसके जरिए प्रारंभिक चरण में शहरी क्षेत्र के उपभोक्ताओं को घरेलू गैस पाइप लाइन के जरिए हासिल होगी। उन्होंने दौलतपुर चौक से पंजाब सीमा तक रेल लाइन का कार्य आगामी वर्ष में पूरा होने का भरोसा दिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में चिंतपूर्णी और दौलतपुर रेलवे स्टेशनों का उद्घाटन किया जाएगा।

Vijay