वीरभद्र ने BJP पर साधा निशाना, कहा-ये कर दूंगा वो कर दूंगा मैं ही बीत गए Modi के 5 साल (Video)

Saturday, Apr 20, 2019 - 05:17 PM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शनिवार को सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के राजगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जहां उन्होंने चुनावी हुंकार भरते हुए कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ काम करने के लिए कहा, वहीं चुनावी टिप्स भी दिए।

काश मोदी सारे वायदे पूरे करते तो मैं भी देता बधाई

इस मौके पर उन्होंने केंद्र सरकार सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि समय कैसे बीते जाता है, पता नहीं चलता। ऐसा लगता है कि मोदी जी कल ही आए थे और ऐसा लग रहा है कि कल जाने वाले हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी ने वायदे किए थे कि ये कर देंगे वो कर देंगे, शुक्र है कि यह नहीं कहा कि हिंदूस्तान को तारा मंडल तक पहुंचा दूंगा। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े वायदों को पूरा करना आसान नहीं होता, मगर पी.एम. मोदी ने यह बताने की कोशिश की कि पिछले वक्त में कुछ हुआ हो या नहीं लेकिन उनके वक्त में सब पूरे होंगे। काश यदि मोदी जो चाहते वो अगर हो गया होता, तो वह भी उन्हें बधाई देते।

राजनीतिक रूप से बेहद जागरूक है राजगढ़

उन्होंने कहा कि राजगढ़ का जो क्षेत्र है यह राजनीतिक रूप से बेहद जागरूक क्षेत्र है। शिमला के मालरोड तक खबर नहीं आती लेकिन राजगढ़ में पहले ही आ जाती है। वह पूरे क्षेत्र से भलिभांति परिचित हैं। उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की।

Vijay