जनता की चिंता छोड़ सत्ता सुख भोग रही वीरभद्र सरकार

Saturday, Jan 21, 2017 - 11:42 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा का कहना है कि सूबे में विकास कार्यों को ग्रहण लग कर रह गया है। सरकार में बैठे मुख्यमंत्री से लेकर विधायक तक जनता की चिंता छोड़ सत्ता सुख भोगने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि अब जब आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में सत्ता में आएगी तो ही विकास को लगा ग्रहण छंटेगा। शनिवार को सांसद रामस्वरुप शर्मा ने सुंदरनगर की ध्वाल व पिछड़ी व दुर्गम ग्राम पंचायत बटबाड़ा का जिला भाजपा के अध्यक्ष राकेश जम्वाल के साथ दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने सुबह ध्वाल में लोगों की समस्याओं को सुना और जिला भाजपा अध्यक्ष राकेश जम्वाल की मांग पर विभिन्न विकास कार्यो के लिए पंचायत को 2 लाख की राशि स्वीकृत की। 

2 घंटे का पैदल सफर कर बटबाड़ा पहुंचे सांसद
करीब 2 घंटे का पैदल सफर तय कर सांसद बटबाड़ा पहुंचे, जहां पहली बार किसी सांसद के पहुंचने पर ग्रामीणों ने रामस्वरूप शर्मा और राकेश जम्वाल का जोरदार स्वागत किया और उन्हें फूलमालाओं  से लाद दिया। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि आजादी के 70 साल के बाद भी बटबाड़ा पंचायत के लोग सडक़ सुविधा से महरूम है, जिसके कारण यहां के लोगों को बीमारी की हालत में मरीजों को पालकी में डाल कर घंटों पैदल सफर तय कर सुंदरनगर पहुंचना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब-जब भाजपा की सरकार सत्ता में आई बटबाड़ा सडक़ का काम आरंभ हुआ लेकिन कांग्रेस के सत्ता में आते ही यह काम बंद करवा दिया जाता है। 

ग्रामीणों को दिया आश्वासन
ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि आने वाले चुनाव में जैसे ही सुंदरनगर से भाजपा प्रत्याशी विजयी होगा इस सड़क का निर्माण पहली प्राथमिकता में शामिल किया जाएगा। उन्होंने इस मौके पर ग्रामीणों को केंद्र सरकार की योजनाओं की विस्तार से जानकारी प्रदान करते हुए इसका लाभ उठाने का आग्रह किया। उन्होंने इस पिछड़ी पंचायत को विकास की मुख्यधारा में लाने के लिए जिलाध्यक्ष राकेश जम्वाल की मांग पर विभिन्न विकास कार्यो के लिए 5 लाख की राशि स्वीकृत करने की घोषणा की।