वीरभद्र का ऐलान: पार्टी के भीतर काली भेड़ों का होगा पर्दाफाश

Thursday, Jul 13, 2017 - 11:05 AM (IST)

बी.बी.एन./नालागढ़: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने नालागढ़ के तहत रामशहर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि दूसरी पार्टी के एजैंट जो कांग्रेस में हैं, उन्हें बाहर करने की जरूरत है ताकि जनता उन्हें सबक सिखाए। ऐसी काली भेड़ों का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं जिनको उन्होंने नीचे से ऊपर उठाया, वे नेता आज भाजपा नेताओं के इशारे पर पार्टी में फूट डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता को ऐसे नेताओं से खबरदार रहना चाहिए और उन्हें बेनकाब करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता ने मुझे 6 बार मुख्यमंत्री बनाया है और 7वीं बार भी जनता मुख्यमंत्री बनाएगी। 


जगह-जगह खोले जा रहे कॉलेज
वीरभद्र ने कहा कि नालागढ़ और दून विस क्षेत्रों में अथाह विकास करवाकर उन्होंने दोनों विस क्षेत्रों का रंग रूप बदल दिया है। वहीं विरोधी अलोचना करते रहते हैं कि जगह-जगह कॉलेज खोले जा रहे हैं लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि जनसंख्या लगातार बढ़ रही है तो आने वाले भविष्य के लिए अन्य संस्थान नहीं खोले जाएंगे तो फिर क्या खोला जाएगा, लेकिन भाजपाई इस बात को समझने में असमर्थ हैं। उन्होंने कहा कि कुछ केंद्रीय मंत्रियों के कहने पर राज्य भाजपा नेता उनके खिलाफ 3 केंद्रीय अन्वेषण एजैंसियों द्वारा आयकर रिटर्न की जांच के मामले पर लोगों को उनके खिलाफ भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। 


लोग ऐसे मौका परस्त लोगों से भली-भांति परिचित हैं
उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग ऐसे मौका परस्त लोगों से भली-भांति परिचित हैं तथा ये लोग, लोगों के कल्याण के प्रति काम करने की बजाय अपने निजी हितों को पूर्ण करने में लगे रहते हैं। नालागढ़ के पूर्व विधायक लखविंद्र राणा व हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष हरदीप बावा ने क्षेत्र की मांगें पूरी करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया।