वीरभद्र को चुनावी बेला में याद आया मनाली का ‘दर्द’, दुखती रग पर हाथ रख गए

Monday, Sep 11, 2017 - 04:18 PM (IST)

मनाली (शंभू): अपने एक दिन के दौरे पर मनाली पहुंचे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मनाली की दुखती रग पर हाथ रखा। रोहतांग पर लगी पाबंदियों को लेकर सीएम ने एनजीटी पर हमला बोला और कहा कि इससे लोगों की रोजी रोटी संकट में पड़ गई है। एनजीटी को लगता है कि स्वर्ग को जाने का एकमात्र रास्ता यही है। रोहतांग के जरिए रोजगार कमा रहे लोग चाहते हैं कि पाबंदियां खत्म हों ताकि उनका घर के चूल्हा चौका चल सके। गौर रहे कि एनजीटी ने रोहतांग में प्रदूषण को देखते हुए कई पाबंदियां लगा रखी हैं। रोहतांग के लिए हर रोज सिर्फ 800 पैट्रोल वाहनों को इजाजत दी गई है जबकि 400  डीजल वाहन हर रोज वहां जा सकते हैं।

गोविंद ठाकुर पर भी साधा निशाना
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मनाली से बीजेपी के विधायक गोविंद ठाकुर पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि गोविंद ठाकुर रोहतांग रोपवे पर राजनीति कर रहे हैं। वे लोगों को इसके खिलाफ भड़का रहे हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि अगर मेरी पार्टी का कोई ऐसा विधायक होता तो मैं उसे सस्पेंड कर देता।


सीडी के बारे में नहीं पता
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से जब एक मंत्री की सीडी वायरल होने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में जानकारी होने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता किस मंत्री की सीडी वायरल हो रही है। बीजेपी के 60 प्लस दावा पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि उनके बोलने से क्या होता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।