न्यान न मिलने पर दुष्कर्म पीड़िता ने लिया सोशल मीडिया का सहारा, वीडियो वायरल

Friday, Aug 02, 2019 - 08:36 PM (IST)

ज्वाली (दौलत चौहान): जिला कांगड़ा के अंर्तगत पुलिस थाना फतेहपुर के तहत आते एक गांव की एक लड़की द्वारा 3 युवकों पर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पीड़ित लड़की पुलिस व कुछ लोगों पर मामले को दबाने के गंभीर आरोप लगा रही है। वायरल वीडियो में लड़की द्वारा 3 युवकों के नाम बताए जा रहे हैं, जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

लड़की ने जून माह में दर्ज करवाई थी शिकायत, एक आरोपी पहुंचा जेल

इससे पहले जून माह में लड़की ने फतेहपुर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि हरनोटा निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ काकूउसको जालंधर ले गया, जहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लड़की के कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज हुए तथा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जितेंद्र कुमार उर्फ काकू को गिरफ्तार कर लिया था जोकि अभी जेल में है लेकिन अभी जो लड़की द्वारा वीडियो वायरल किया गया है, उसमें उसने 3 युवकों के नाम बताए हैं।

धमकी के चलते नहीं बताए 2 युवकों के नाम

लड़की ने वीडियो में बताया है कि पहले उसने एक ही लड़के का नाम इसलिए लिया था क्योंकि अन्य 2 युवकों ने धमकी दी थी कि अगर उनके नाम बताए तो सारे परिवार को जान से मार देंगे। वीडियो वायरल होने के उपरांत पुलिस ने दोबारा से लड़की को ज्वाली कोर्ट  पेश कर 164 के तहत बयान रिकॉर्ड करवाए।

क्या कहते हैं एस.पी. कांगड़ा

इस बारे में एस.पी. कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि पहले कोर्ट में दिए गए बयान के आधार पर ही पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था। अब वीडियो में लड़की 2 अन्य युवकों के नाम बता रही है तो उसके बयान कोर्ट में दर्ज करवाए गए हैं, जिनके आधार पर अन्य युवकों को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

Vijay