Social Media पर निगम-बोर्ड अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की सूची वायरल, BJP ने लिया कड़ा संज्ञान

Sunday, Jul 22, 2018 - 08:34 PM (IST)

शिमला (राक्टा): सोशल मीडिया पर भाजपा के कुछ नेताओं को निगमों व बोर्डों में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष नियुक्त  किए जाने संबंधी वायरल हो रही तथाकथित सूची का पार्टी ने कड़ा संज्ञान लिया है। इसके तहत पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने वायरल हुई तथाकथित सूची का खंडन किया है। पार्टी अध्यक्ष ने हिमाचल प्रदेश भाजपा के फेसबुक अकाऊंट पर पोस्ट डाल तथाकथित सूची का खंडन किया है। उन्होंने वायरल हो रही सूची को भ्रामक बताते हुए स्पष्ट किया है कि निगमों व बोर्डों में सरकार की तरफ से ऐसी कोई भी नियुक्ति नहीं की गई है।


वायरल सूची में इन नेताओं को मिला है स्थान
वायरल सूची में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को 20 सूत्रीय कार्यक्रम का अध्यक्ष, सुरेश चंदेल को उपाध्यक्ष पर्यटन निगम, विजय अग्रिहोत्री को अध्यक्ष मंडी मार्कीटिंग बोर्ड, इंदु गोस्वामी को अध्यक्ष कांगड़ा को-ऑप्रेटिव बैंक, कृपाल परमार को अध्यक्ष हिमाचल ग्रामीण बैंक, दूलो राम को उपाध्यक्ष वूल फैडरेशन, नरेंद्र अत्री को डायरैक्टर परिवहन निगम, सुनील ठाकुर को डायरैक्टर पयर्टन निगम, डाक्टर राकेश कुमार को उपाध्यक्ष वित्त निगम, सूरत नेगी को उपाध्यक्ष स्मॉल सेंविग कॉर्पाेरेशन, रमेश धवाला मुख्य सचेतक विधानसभा (कैबिनैट रैंक), नरेंद्र ठाकुर उप सचेतक विधानसभा, राजीव भारद्वाज चैयरमैन स्टेट लेवल कमेटी रोजगार उत्पादन और संसाधन, पंकज जम्वाल उपाध्यक्ष हिमफैड और शशिबाला को उपाध्यक्ष एच.पी.एम.सी. बताया गया है। इसके साथ ही सभी नेताओं को बधाई भी दी गई है। 


कौन कर रहा प्रचारित
सोशल मीडिया पर वायरल सूची को लेकर प्रदेश भर में रविवार को चर्चाओं का माहौल गरम रहा। चर्चा यह भी रही कि आखिर किस उद्देश्य से कौन इस तरह का प्रचार कर रहा है।


सरकार नहीं ले पाई निर्णय
सरकार को सत्तारूढ़ हुए 6 माह से अधिक का समय हो चुका है लेकिन सरकार अभी तक विभिन्न निगमों व बोर्डों में पार्टी नेताओं की ताजपोशी किए जाने पर मोहर नहीं लगा पाई है। सूत्रों की मानें तो कई नेता निगम व बोर्ड में ताजपोशी किए जाने को मामला हाईकमान की स्वीकृति न मिलने से लटका है।

Vijay