अनुराग ने साधा निशाना, बोले- वीरभद्र पर हुआ बुढ़ापे का असर

Saturday, Dec 01, 2018 - 04:04 PM (IST)

हमीरपुर(अरविंदर): किसानों को केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी देने व जिला हमीरपुर के लाभातरी किसानों को सब्सिडी व प्रशस्ति पत्र वितरित करने के लिए किसान जागरूकता शिविर का आयोजन बरोहा में किया गया। इस शिविर में सांसद अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और किसानों के साथ संवाद भी किया। इस कार्यक्रम में विधायक नरेन्द्र ठाकुर, पूर्व विधायक बलदेव शर्मा, एपीएमसी के चैयरमेन अजय शर्मा सहित  जिला भर से आए किसानों, बागवानों ने भाग लिया।

केन्द्र सरकार किसानों के हित के लिए कार्य कर रही

राष्टीय खाद्यान्न मिशन के तहत हमीरपुर के बरोहा में आयोजित किसान जागरूकता शिविर में किसानों को समृद्ध व सम्पन्न बनाने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाआों पर जानकारी दी गई । इस मौके पर कृषि उपकरणों से जुड़े चीजों की प्रदर्शनी भी लगाई गई। कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर ने किसानों को विभिन्न योजनाओं के तहत मिलने वाली सब्सिडी भी वितरीत की । उन्होंने कहा कि प्रदेश व केन्द्र सरकार किसानों के हित के लिए कार्य कर रही है और इन शिविरों के माध्यम से किसानों को योजनाओं की जानकारी एक ही जगह मिल जाती है।

वीरभद्र पर बुढ़ापे का असर हो गया

वही पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के हमीरपुर दौरे के दौरान अनुराग ठाकुर को आराम करने के व्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर बुढ़ापे का असर हो गया है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र अपने नए विधानसभा क्षेत्र में आजतक नहीं जा पाए हैं। अनुराग ने तंज कसते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह पार्टी और परिवार में अकेले पड़ चुके हैं। जिससे हताश होकर वह कुछ भी ब्यानबाजी कर रहे हैं। अनुराग ने कहा कि वीरभद्र की हालत को देखते हुए वह उनसे सहानुभूति रखते हैं।
 

kirti