यहां 4 माह में उखड़ने लगी VIP Road की टारिंग, नगर परिषद ने ठेकेदार को भेजा Notice (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 04:01 PM (IST)

नाहन (दलीप): शमशेर स्कूल से होकर महिमा लाइब्रेरी को जाने वाले मार्ग पर एक बार फिर टारिंग उखड़नी शुरू हो गई है। उक्त मार्ग वीआईपी होने के साथ-साथ सबसे व्यस्त मार्ग है। यहां से जिला के सभी विभागों के आला अधिकारिओं समेत डीसी सिरमौर का रोजाना आवागमन होता है। मार्ग पर करीब 4 माह पहले नगर परिषद ने लाखों रुपए की लागत से ठेकेदार के माध्यम से टारिंग करवाई थी जो पहली बरसात में ही उखड़ कर बदहाली के आंसू बहा रही है।
PunjabKesari, EO Sanjay Tomar Image

काम सही ढंग से नहीं किया तो ब्लैकलिस्ट होगा ठेकेदार

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार तोमर ने बताया कि मामला संज्ञान में है, ठेकेदार को नोटिस जारी किया गया है। करीब 4 माह पहले मार्ग पर टारिंग का कार्य करवाया गया था लेकिन टारिंग अब उखड़ने लगी है। उन्होंने बताया कि ठेकेदार को मार्ग दुरुस्त करने के लिए कहा गया है। ठेकेदार की अभी तक पेमेंट भी नगर परिषद द्वारा नहीं की गई है। अगर ठेकेदार कार्य सही ढंग से नहीं करेगा तो उसे ब्लैकलिस्ट किया जाएगा।

नगर परिषद के कर्मचारी कर रहे पैचवर्क का कार्य

बता दें कि नगर परिषद की शमशेर स्कूल-महिमा लाइब्रेरी सड़क से उखडी टारिंग पर पैच वर्क करने का कार्य नगर परिषद के कर्मचारी कर रहे हैं जबकि यह कार्य संबंधित ठेकेदार को करवाना था। उधर, नगर परिषद कार्रवाई करने का हवाला देते हुए पल्ला झाड़ लेती है लेकिन ऐसे ठेकेदारों को न तो ब्लैकलिस्ट किया जाता है और न ही कोई कटौती की जाती है जिसके चलते सरकारी धन का दुरुपयोग लगातार किया जा रहा है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News