बड़सर सीट पर चुनाव लड़ रहे विनोद ठाकुर को बाथरूम में आया आर्ट अटैक, हो गई मौत

Monday, Nov 06, 2017 - 03:53 PM (IST)

बड़सर: हिमाचल विधानसभा की बड़सर सीट से लोक गठबंधन पार्टी के उम्मीदरवार विनोद ठाकुर की आज दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। जब वह बाथरूम में नहा रहे थे उस वक्त उन्हें अचानक हार्ड अटैक आया इस कारण उस वक्त उन्हें कोई देख भी नहीं पाया। बड़सर के रिटर्निंग आफिसर धनवीर ठाकुर ने इसकी रिपोर्ट चुनाव पर्यवेक्षक को भेज दी है, इसके साथ ही उन्होंने नायब तहसीलदार को विनोद ठाकुर के घर भेजा था, यहां उनके पिता ने यह बताया कि बाथरूम में नहाते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया और मौत हो गई।

मान्यता न रखने के कारण चुनाव रद्द नहीं
रिर्टनिंग ऑफिसर धनवीर ठाकुर ने बताया कि लोक गठबंधन पार्टी हिमाचल में पहली बार गठित हुई है। मान्यता न रखने के कारण चुनाव रद्द नहीं होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि अगर किसी मान्यता प्राप्त पार्टी के कैंडिडेट के साथ ऐसा होता है तो उस स्थिति में चुनाव रद्द किया जा सकता है। उनका कहना है इस पर निर्णय लेने के लिए हमने रिपोर्ट आगे भेज दी है।

बड़सर विधानसभा सीट से कई उम्मीदवार मैदान में
बड़सर विधानसभा सीट से कई उम्मीदवार मैदान में हैं जहां बीजेपी की तरफ से बलदेव शर्मा मैदान में है वहीं कांग्रेस की तरफ से इंद्रदत्त लखनपाल उन्हें टक्कर देने के लिए उतरे हैं। हालांकि सीता राम शर्मा बतौर आजाद उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर विनोद ठाकुर भी लोक गठबंधन पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रहे थे।