व्यक्ति को मरकर चुकानी पड़ी हंसने की कीमत, संदिग्ध हालत में सुनसान जगह मिला शव(Video)

Tuesday, Oct 29, 2019 - 02:15 PM (IST)

नूरपुर/गंगथ (टीम): पुलिस चौकी गंगथ के अंतर्गत गांव धनेटी भूरिया में गांव के ही एक व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में खून से लथपथ शव मिला है। मृतक की पहचान कुलदीप चंद (55) पुत्र स्व. विधिचंद के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं और शव को कब्जे में ले लिया है।

इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और इस संबंध में पुलिस थाना नूरपुर में शिकायत दर्ज करवा दी है। मृतक की पत्नी ने दर्ज शिकायत में गांव के ही एक व्यक्ति पर रंजिश के चलते हत्या का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति दीवाली वाले दिन सुबह लगभग 6 बजे घर से निकले थे लेकिन शाम तक घर वापस नहीं आए। ऐसे में वह बेटे के साथ उन्हें ढूंढने के लिए गई और उन्हें पता चला कि उसका पति खून से लथपथ छौंछ खड्ड के पास पड़ा है।

घटनास्थल पर जाकर देखने पर पता चला कि उसके पति की मौत हो चुकी है और कुछ ही दूरी पर वहां खून व खून से रंगा पत्थर भी पड़ा था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया है। डी.एस.पी. नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं व मृतक की पत्नी द्वारा बताए गए आरोपी से इस घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

kirti