विक्रमादित्य सिंह बोले, धूमल Mafia के सबसे बड़े Don

Sunday, Feb 26, 2017 - 07:48 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर अरोड़ा): हिमाचल के सी.एम. वीरभद्र सिंह और पूर्व सी.एम. प्रेम कुमार धूमल के दोनों परिवारों के बीच जुबानी जंग और तेज हो गई है। आज कुल्लू के कसोल में कौशल विकास निगम के रोजगार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए कौशल विकास निगम के निदेशक एवं युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में यदि कोई माफियाओं का सबसे बड़ा डॉन रहा है तो वह प्रेम कुमार धूमल हैं। उन्होंने कहा कि धूमल ने सरकार में रहते हुए बाहरी लोगों के हाथों में हिमाचल प्रदेश को बेच डाला है और क्रिकेट एसोसिऐशन की जमीन अपने बेटे के पर नाम लगाई है। उन्होंने कहा कि धूमल ने अपने कार्यकाल में धारा 118 में ढील देकर निजी कालेजों को खोलकर हजारों करोड़ रुपए का हेरफेर किया है। इसे माफियाराज नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे। 

माफिया डॉन हमें दे रहे सीख
विक्रमादित्य ने कहा कि जो माफियाओं के डॉन रहे हों और जिन्होंने हिमाचल को बाहरी लोगों को बेचा हो वह अगर ऐसा कहें कि हिमाचल में माफियाराज और भ्रष्टाचार वाली सरकार चली है तो यह सरासर जनता की आंखों में धूल झोंकने वाली बात है। उन्होंने कहा कि ऐसे माफिया डॉन हमें आज सीख देंगे कि हिमाचल में भ्रष्टाचार चला है। उन्होंने कहा कि धूमल ने क्रिकेट एसोसिऐशन की आड़ में अपने बेटे को करोड़ों रुपए की जमीन दे दी जिसका आज न्यायालय में मामला चला हुआ है जो यह दर्शाता है कि उन्होंने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। 

प्रदेश सरकार माफिया के खिलाफ
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आज प्रदेश सरकार प्रदेश की स्वच्छ छवि के लिए प्रयासरत है और इसी के तहत प्रदेश में आज चरस माफिया, वन माफिया सहित तमाम गैर-कानूनी कार्यों पर रोक लगाने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि आज कुल्लू पुलिस ने ही जगह-जगह पर चरस और नशे का सामान पकड़ा है  और बीते दिनों शिमला में  सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इससे साबित होता है की प्रदेश सरकार माफियाओं व ऐसे काम करने वाले लोगों के खिलाफ है।