विक्रमादित्य बोले- चुनावों में CM वीरभद्र को 'फ्री हैंड' दे कांग्रेस हाईकमान

Tuesday, Apr 18, 2017 - 05:11 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा): युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि कांग्रेस हाईकमान को हिमाचल में आने वाले चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को 'फ्री हैंड' देना चाहिए। इसके लिए राज्य युवा कांग्रेस बाकायदा प्रस्ताव पारित कर कांग्रेस हाईकमान को भी भेजेगी। विक्रमादित्य ने मंगलवार को ऊना में पत्रकारवार्ता को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि जीएस बाली के लाल बत्ती उतारने के निर्णय की सराहना की लेकिन यह उपयुक्त समय नहीं था। वहीँ उन्होंने केंद्रीय मंत्री अरुण जेतली पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई अरुण जेतली के हाथों की कठपुतली बनकर काम कर रही है।  


बाली ने वीआईपी कल्चर को छोड़कर भाजपा को हल्ला करने का दिया मौका
विक्रमादित्य ने कहा कि हिमाचल में वीरभद्र की छवि विकास के मसीहा के रूप में स्थापित है। इसका भरपूर फायदा आने वाले चुनाव में कांग्रेस को मिलेगा, जब चुनाव में वीरभद्र को 'फ्री हैंड' दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसका ताजा उदाहरण पंजाब विधानसभा के चुनाव में अमरेंद्र सिंह को मिला पूर्ण बहुमत है। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष ने हाल ही में बाली द्वारा वीआईपी कल्चर को छोड़ने को सराहनीय कदम करार दिया। उन्होंने कहा कि यह चुनावी साल है, ऐसे में इस समय पर बाली ने यह कदम उठाकर भाजपा को हो हल्ला करने का मौका दे दिया है।


केंद्र के इशारे पर ईडी वीरभद्र के खिलाफ अमल में ला रही कार्रवाई
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र समेत उनके परिजनों के खिलाफ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग के तमाम मामले मात्र राजनीति से प्रेरित हैं। ईडी मात्र केंद्र के इशारे पर उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में ला रही है। जबकि भाजपा शासित राज्यों मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाला और राजस्थान की वसुंधरा सरकार के घोटालों पर ईडी मौन है।