विक्रमादित्य बोले-टोपियों के नाम पर लोगों को डरा रही भाजपा

Tuesday, Oct 30, 2018 - 10:05 PM (IST)

शिमला: विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश भाजपा सत्ता के नशे में इतनी मदहोश होती जा रही है कि वह अब लोगों को टोपियों के नाम पर सरेआम डरा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि क्षेत्रवाद की राजनीति कर प्रदेश को ऊपर और नीचे के हिमाचल में बांटने का पूरा प्रयास भाजपा द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने ने भाजपा के एक विधायक द्वारा जनसभा में टोपियों पर दिए गए बयान की आलोचना करते हुए कहा है कि सत्ताधारी दल के विधायक कर्मचारियों और अधिकारियों को डराने का प्रयास कर रहे हैं।

सरकार के मंत्री सभाओं में अधिकारियों को कर रहे अपमानित
उन्होंने कहा कि इसी तरह सरकार के मंत्री अपनी सभाओं में जिस प्रकार अधिकारियों को अपमानित कर रहे हैं, वह बेहद चिंतनीय विषय है। उन्होंने कहा कि जिस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, उससे भाजपा नेताओं का अहम और तानाशाह रवैया साफ नजर आता है। उन्होंने कहा कि  रोहड़ू व रामपुर प्रदेश के अभिन्न अंग हैं और कर्मचारियों को इसके नाम पर डराया या धमकाया नहीं जा सकता।

कभी दाल नहीं, तो कभी चीनी व तेल नहीं
उन्होंने कहा कि राज्य की जयराम सरकार प्रदेश में केंद्र से अभी तक ऐसी कोई योजना नहीं लाई है, जिसका वह श्रेय ले सके। उन्होंने कहा कि महंगाई के इस दौर में पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा सहकारी डिपुओं में जो सस्ता अनाज लोगों को मुहैया करवाया जाता था, वह भी आज लोगों को पूरा नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि डिपुओं में कभी कोई दाल नहीं तो कभी तेल नहीं, तो कभी चीनी नहीं।

Vijay