‘विक्रमादित्य के पास इतनी सम्पत्ति कि अरुण जैसों को मिल जाए रोजगार’

Saturday, Apr 22, 2017 - 10:12 AM (IST)

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ अरुण धूमल द्वारा की गई बयानबाजी पर युकां नेताओं ने पलटवार किया है। युवा कांग्रेस के महासचिव यदुपति ठाकुर, विनोद जिंटा और हमीरपुर लोकसभा के युकां अध्यक्ष रणबीर राणा ने जारी संयुक्त बयान में कहा कि विक्रमादित्य सिंह के पास इतने बाग-बगीचे और पुश्तैनी सम्पत्ति है कि अरुण धूमल जैसे कई लोगों को उसमें रखवाली के लिए रोजगार मिल सकता है।

घटिया मानसिकता का किया प्रदर्शन
उक्त पदाधिकारियों ने अरुण धूमल की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और युकां अध्यक्ष के खिलाफ  बयानबाजी किया जाना उनकी घटिया मानसिकता को प्रदर्शित करता है।  उन्होंने कहा कि अरुण धूमल को अपनी हैसियत देखकर प्रदेश के नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करनी चाहिए। युवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि वैसे भी अरुण धूमल की अभी कोई ऐसी हैसियत नहीं है कि वह प्रदेश के नेताओं के खिलाफ  कोई भी बयानबाजी करें। 

बड़े भाई से लेनी चाहिए सीख 
युकां नेताओं ने कहा कि अरुण धूमल को अपने बड़े भाई से ही सीख लेने की जरूरत है। कहा गया है कि क्रिकेट के सट्टे में कमाया गया धन शायद अब खत्म होता जा रहा है, ऐसे में उन्हें अब अपने पिता के उद्योग-धंधे को संभालने को जाना चाहिए। युकां नेताओं ने कहा है कि अरुण धूमल को व्यर्थ में युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह को सीख देने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और उनको धूमल परिवार से किसी भी प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है।