5 हजार रुपए के लिए डोला सहायक अभियंता का ईमान, विजीलैंस ने रंगे हाथों दबोचा

Friday, Oct 05, 2018 - 10:10 PM (IST)

संसारपुर टैरेस (अरविंद): औद्योगिक क्षेत्र संसारपुर टैरस में शुक्रवार दोपहर विजीलैंस की टीम ने डी.एस.पी. रणधीर सिंह राणा की मौजूदगी में संसारपुर टैरेस बिजली दफ्तर में छापेमारी कर बिजली विभाग के सहायक अभियंता को 5000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार फैक्टरी मालिक की शिकायत पर विजीलैंस टीम ने यह कार्रवाई की है।

फैक्टरी के मालिक से मांगी थी रिश्वत
जानकारी के अनुसार फैक्टरी में बिजली का लोड कम करने के लिए फैक्टरी मालिक ने सहायक अभियंता बिजली विभाग संसारपुर टैरस के.के. डोगरा को कहा, जिस पर उसने फैक्टरी के मालिक से 5000 रुपए की रिश्वत की मांग की। जिस पर  फैक्टरी मालिक ने इसकी शिकायत विजीलैंस विभाग से की। इस पर शुक्रवार को विजीलैंस टीम धर्मशाला ने विशेष रणनीति के तहत सहायक अभियंता को अपने बिजली विभाग ऑफिस में फैक्टरी के मालिक से 5000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया।

कोर्ट में पेश किया जाएगा आरोपी
एस.पी. धर्मशाला अरुल कुमार ने कहा कि विजीलैंस टीम ने सहायक अभियंता को 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। उन्होंने कहा कि आरोपी बार-बार शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांग कर रहा था व आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उसे शनिवार को धर्मशाला कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिजली दफ्तर की तलाशी भी ली जा रही है।

Vijay