Bribe Case : HS राणा की पत्नी के आवास पर Vigilance की दबिश, कब्जे में लिया Record

Thursday, Jan 31, 2019 - 09:37 PM (IST)

नालागढ़: पांवटा साहिब में स्टोन क्रशर की एन.ओ.सी. देने के बदले एक लाख रुपए की रिश्वत के आरोप में फंसे प्रदेश तकनीकी वि.वि. के रजिस्ट्रार एच.एस. राणा की पत्नी के नालागढ़ स्थित आवास पर विजीलैंस की टीम ने दबिश दी तथा करीब 3 घंटे तक रिकॉर्ड खंगाला। टीम इस दौरान आवश्यक रिकॉर्ड जुटाकर अपने साथ ले गई है। विजीलैंस की टीम में एक इंस्पैक्टर, 2 हैड कांस्टेबल तथा एक चालक ने नालागढ़ पुलिस थाने से एक महिला कर्मी व एक जवान को साथ लेकर नालागढ़ के वार्ड नंबर एक स्थित आवासीय कालोनी में दबिश दी। देर रात्रि 11 बजे टीम कालोनी में पहुंच गई और करीब मध्य रात्रि 2 बजे तक रिकॉर्ड खंगालती रही और आवश्यक सबूत जुटाए। उसके बाद टीम वहां से वापस रवाना हो गई।

बी.डी.ओ. कार्यालय में स्टैनो के पद पर तैनात हैं राणा की पत्नी

उल्लेखनीय है कि विजीलैंस की टीम ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं तकनीकी वि.वि. में तैनात रजिस्ट्रार एच.एस. राणा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अब उनके संबंधित ठिकानों पर विजीलैंस टीम दबिश दे रही है। इसी सिलसिले में टीम ने राणा की पत्नी के आवास पर भी दबिश दी है। उनकी पत्नी नालागढ़ के बी.डी.ओ. कार्यालय में स्टैनो के पद पर तैनात हैं और वार्ड नंबर एक की आवासीय कालोनी में रहती हैं।

एस.डी.एम. के पद पर तैनात थे एच.एस. राणा

यह मामला वर्ष 2017 का है, उस दौरान एच.एस. राणा पांवटा साहिब में एस.डी.एम. के पद पर तैनात थे। विनायक स्टोन क्रशर की निरीक्षण रिपोर्ट पर कमेटी के सभी सदस्यों ने हस्ताक्षर कर दिए थे, लेकिन एस.डी.एम. के स्तर पर उसे पैंडिंग रखा गया। लेकिन अभी तक पता नहीं चल पाया है कि एस.डी.एम. ने फाइल पर हस्ताक्षर किए हैं की नहीं। यह सब तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Vijay