टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

Saturday, Jun 20, 2020 - 09:18 PM (IST)

कुल्लू (ब्यूरो): पुलिस ने कुल्लू के विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विधायक के बेटे पर टोल प्लाजा में गुंडागर्दी व मारपीट का आरोप है। पतलीकूहल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना से संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो सीसीटीवी फुटेज से लिया गया है। यह घटना करीब आधी रात कफ्र्यू के दौरान की बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार रात को यह घटना हुई है। इस बात की भी छानबीन की जा रही है कि विधायक के बेटे के पास कर्फ्यू पास था या नहीं। रात को कर्फ्यू काल में वह क्या करने निकला था। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक गाड़ी टोल प्लाजा पर पहुंची। टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों ने उस गाड़ी को रोका और एक कर्मचारी ने गाड़ी का नंबर पढ़कर कैबिन में बैठे कर्मचारी को बताया, जिस पर वह कर्मचारी टैक्स की रिसिप्ट बनाने लगा।

इस बीच गाड़ी के भीतर से एक युवक ने कर्मचारी के साथ बहस शुरू कर दी। इस पर टोल प्लाजा का दूसरा कर्मचारी भी आया और उसे गाड़ी में सवार युवक के साथ बातचीत करते हुए देखा जा रहा है। कुछ देर में गाड़ी में सवार युवक बाहर आया और कर्मचारी के साथ पहले धक्का-मुक्की और फिर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने वाला विधायक का बेटा बताया जा रहा है। युवक अमन की शिकायत पर विधायक के बेटे के खिलाफ पतलीकूहल थाना में मामला दर्ज हुआ है। वीडियो में विधायक का बेटा बार-बार युवक को मारने के लिए दौड़ रहा है और कई बार उसने युवक के साथ मारपीट भी की है। बीच-बचाव में आए लोगों, अन्य कर्मचारियों ने कर्मचारी युवक को बचाया।

जिस युवक के साथ विधायक के बेटे ने मारपीट की है वह भाजपा नेता एवं जिला महामंत्री अखिलेष कपूर का भतीजा है। पुलिस ने मारपीट के शिकार युवक अमन का मेडिकल करवाया है। इस गुंडागर्दी एवं मारपीट की वारदात में कर्मचारी युवक अमन को काफी चोटें आई हैं। पुलिस ने घटना से संबंधित वायरल वीडियो को भी साक्ष्य के तौर पर कब्जे में ले लिया है। एसपी गौरव ङ्क्षसह ने विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay