धर्मशाला के खनियारा में 2 पक्षों के बीच खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 04:11 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): धर्मशाला के खनियारा से वायरल हुए वीडियो ने देखने वालों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। इस वीडियो में 2 गुटों में इस कदर झड़प हो रही है कि देखने वाला हर कोई स्तब्ध है। दरअसल वीडियो एक घर की छत से बनाया गया लगता है जिसमें नजर आ रहा है कि उस छत के नीचे निर्माणाधीन मकान की दीवार पर एक शख्स चढ़ा हुआ है और वहां से ईंटों को उखाड़-उखाड़ कर नीचे आपस में लड़ रहे लोगों पर बेखौफ बेरोकटोक पूरे जोशो खरोस के साथ मार रहा है।

यहां देखें वीडियो...

 
मामूली विवाद में बरसाईं ईंटें खूनी संघर्ष में बदला गृह निर्माण

मामूली विवाद में बरसाईं ईंटें खूनी संघर्ष में बदला गृह निर्माण #Dharmshala #Himachal

Posted by Punjab Kesari / Himachal on Friday, September 17, 2021

ये शख्स इस बात की परवाह न करते हुए ईंटें मार रहा है कि किसी का भी सिर फूट सकता है, ईंट की चोट लगने से किसी की जान भी जा सकती है या फिर कोई सदा-सदा के लिए अपाहिज भी हो सकता है। इस तरह जानलेवा हमला करने वाले इस शख्स के ऊपर सवार खून के भूत को उतारने के लिए अचानक से एक महिला उसी झड़प वाले स्थान से अंदर आती है और फिर उसे समझाने की पूरी कोशिश करती है बावजूद इसके वो शख्स किसी के भी कहने से नहीं रुकता, उसके बाद वीडियो बननी बंद हो जाती है।

2 मिनट के इस वीडियो को जो भी शख्स देख रहा है उसका दिल दहल जा रहा है। वीडियो की पड़ताल की तो मालूम हुआ कि मामला धर्मशाला की खनियारा पंचायत का है। ये घटना 2 भाइयों के बीच की आपसी कलह के चलते हुई है। वहीं झड़प की सूचना मिलते ही पुलिस जब मौके पर पहुंचती है तो यहां दोनों ही पक्षों की ओर से अपनी-अपनी शिकायतें दर्ज करवाईं। फिलहाल पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज करते हुए मामले की तहकीकात भी शुरू कर दी है। धर्मशाला पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News