सरकारी कार्यालय में महफिल सजाने का वीडियो वायरल, प्रशासन ने शुरू की जांच

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 11:44 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): सरकारी कार्यालय में महफिल सजाने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कुछ सरकारी कर्मचारी कार्यालय में ही महफिल सजा रहे हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद प्रशासन ने इसकी जांच आरंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि संबंधित कर्मचारियों को नोटिस जारी किए जा रहे हैं। वीडियो कब का है और सोशल मीडिया में इसे किसने वायरल किया, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वीडियो में महफिल सजाने वाले कर्मचारी एक ही विभाग के बताए जा रहे हैं। वीडियो में टेबल व तालियां बजाते हुए गाना गाते हुए कर्मचारी दिख रहे हैं। टेबल पर खाने की सामग्री सजी है जबकि कुछ गिलास भी देखे जा सकते हैं।

यहां देखे वीडियो...

 
पालमपुर के सरकारी दफ्तर में सुरानोशी का पुराना वीडियो आया सामने ,DC ने दिए हैं जांच के आदेश

पालमपुर के सरकारी दफ्तर में सुरानोशी का पुराना वीडियो आया सामने ,DC ने दिए हैं जांच के आदेश #Palampur #himachalpradesh

Posted by Punjab Kesari / Himachal on Thursday, October 28, 2021

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को लेकर बड़ी संख्या में लोग कमैंट कर रहे हैं। पालमपुर में कुछ वर्ष पहले भी 2 विभिन्न कार्यालयों में ऐसी ही महफिल सजाने की घटनाएं घट चुकी हैं तथा इनकी जांच भी हुई थी। बताया जा रहा है कि जांच के पश्चात एक कार्यालय के कुछ कर्मचारियों पर विभागीय कार्रवाई भी गई थी। अब नए वीडियो के वायरल होने से कुछ कर्मचारी जांच के दायरे में आ गए हैं।

एसडीएम पामलपुर डा‍ॅ. अमित गुलेरिया ने बताया कि सरकारी कार्यालय में कर्मचारियों की पार्टी का मामला संज्ञान में आया है। इस प्रकरण में जांच आरंभ की गई है। वीडियो में दिख रहे कर्मचारियों को शोकॉज नोटिस जारी किए जा रहे हैं। नोटिस का उत्तर मिलने के बाद जांच को भी आगे बढ़ाया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News