जब शातिर ने कामगार को मोबाइल के बदले थमा दिया कांच का टुकड़ा

Wednesday, Dec 02, 2020 - 06:51 PM (IST)

मानपुरा (बस्सी): झाड़माजरी के एलंबिक चौक के सामने दिनदहाड़े एक कामगार से एक व्यक्ति ने मोबाइल के नाम पर पैसे तो ले लिए लेकिन कवर में शीशा देकर रफूचक्कर हो गया है। बुधवार सुबह रेडिएंट कंपनी में काम करने वाला बलिया निवासी आशीष चौक के साथ एक दुकान पर खरीददारी कर रहा था। इस बीच एक व्यक्ति आया और उसने आशीष से पूछा कि उसे मोबाइल लेना है क्या।

आशीष ने कहा कि मोबाइल तो उसे लेना है। इस पर शातिर ने उसे एक मोबाइल दिखा दिया। मोबाइल देखने के बाद उसे पसंद आ गया। इस पर शातिर युवक ने आशीष से 2300 रुपए ले लिए और फोन को कवर लगाने के चक्कर में उससे फोन भी ले लिया। कवर में मात्र शीशा डाल दिया और फोन वापस बैग में रख लिया। इसकी खरीददार को कोई भनक तक नहीं लगी।

पैसे लेने के बाद वह व्यक्ति वहां से चला गया। आशीष ने जब मोबाइल को कवर से बाहर निकाला तो खाली शीशा ही दिखाई दिया। उसने उक्त व्यक्ति को इधर-उधर देखा लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इस बीच उसने बरोटीवाला पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस जवान मौके पर पहुंचा और वहां पर एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में इसकी छानबीन की लेकिन शातिर का कोई पता नहीं चल पाया। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि ऐसी शिकायत आई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Vijay