घर में चोरी करते पकड़ा शातिर, 2 साथी मौके से फरार

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 11:33 PM (IST)

डमटाल (ब्यूरो): थाना इंदौरा के तहत गांव खुबड़ में दिन-दिहाड़े घर में चोरी करते चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। स्थानीय लोगों ने चोरी करते एक चोर को मौके पर धर-दबोचा, जबकि उसके 2 अन्य साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए। इंदौरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर को हिरासत में लेकर थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर लिया है। गांव खुबड़ में बने घर में चोरों ने दिन के समय घर में प्रवेश कर लिया जबकि घर का मालिक और अन्य सदस्य अपने किसी निजी काम हेतु पिछले एक सप्ताह से राज्य से बाहर गए हुए थे।

चोरों ने घर को निशाना बनाते हुए जैसे ही घर में प्रवेश किया, उसी समय घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरों के चेहरे कैद हो गए। मकान मालिक के मोबाइल पर सीसीटीवी की कनैक्टीविटी होने के कारण चोरों की सारी हरकत कैद हो गई। मकान मालिक ने तुरंत अपने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी, जिस पर पड़ोसियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चोरी करते चोरों को घेर लिया।

लोगों से घिरा देख चोर मौके से भागने की कोशिश करने लगे लेकिन एक चोर लोगों के हत्थे चढ़ गया, जबकि उसके 2 अन्य साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए। पकड़े गए चोर को लेकर लोगों ने तुरंत इसकी सूचना इंदौरा पुलिस थाना को दी, जिस पर थाना इंदौरा में तैनात हैड कांस्टेबल अनंत कुमार शर्मा अपनी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे तथा चोर से मिली लोहे की रॉड को अपने कब्जे में लेकर और चोर को गिरफ्तार कर मौके से साक्ष्य जुटाए।

थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंद्र धीमान ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान सागर वासी फगवाड़ा पंजाब के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा और उसके 2 अन्य साथियों का भी पता लगाया जाएगा। वहीं पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News