ATM में शिक्षिका से ठगी करते पकड़ा गया शातिर, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Friday, Feb 07, 2020 - 08:17 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना मुख्यालय पर एक और एटीएम ठगी की कथित वारदात हुई है। इस बार एक शिक्षिका इस वारदात की शिकार हुई है। महिला को 10 हजार रुपए का चूना लगा है। महिला ने अपनी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है, जिसके चलते पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार जिला के तहत गुगलैहड़ स्कूल में तैनात शिक्षिका ऊना मुख्यालय पर एटीएम से पैसे निकलवाने पहुंची। इस दौरान यहां पर एक अन्य व्यक्ति भी पहुंच गया और महिला का एटीएम कार्ड और राशि निकाल ली। इस दौरान महिला के शोर मचाने पर अन्य लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला की शिकायत के आधार पर मामले में संलिप्त व्यक्ति को पकड़ लिया है।

महिला के अनुसार उसने 20 हजार रुपए की राशि निकलवाई थी लेकिन दूसरी बार निकलवाई राशि उसे नहीं मिली। महिला का आरोप है उसके 10 हजार रुपए और एटीएम कार्ड उसी व्यक्ति के पास है। वहीं पुलिस ने उक्त व्यक्ति की तलाशी तो उसकी जेब से 14 हजार रुपए की राशि बरामद हुई। महिला 10 हजार रुपए की राशि को अपना बता रही है जबकि उक्त व्यक्ति उस राशि को अपना बता रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और उक्त व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।

Vijay