पुलिस कर्मी की कार का शीशा तोड़ लाखों के गहने व नकदी ले उड़े शातिर

Sunday, Jul 15, 2018 - 07:41 PM (IST)

ऊना (विशाल): सगाई समारोह में शिरकत करने आए एक पुलिस कर्मी की गाड़ी का शीशा तोड़कर लगभग सवा लाख रुपए के गहने और सामान से भरा बैग चुरा लिया गया। इस संबंध में पुलिस कर्मी की शिकायत पर पुलिस थाना सदर में मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली गई है लेकिन अभी तक सी.सी.टी.वी. की फुटेज में कुछ क्लीयर नहीं हो पा रहा है और न ही किसी की कोई हरकत संदिग्ध पाई गई है। फुटेज में बैग लेकर जाता भी अभी तक पुलिस को कोई दिखाई नहीं दिया है।


रिश्तेदारी में था सगाई समारोह
पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए बंगाणा के तुरकाल निवासी विपिन शर्मा ने कहा कि उसकी रिश्तेदारी में सगाई समारोह था लिहाजा वह परिवार के साथ एक पैलेस में अपनी गाड़ी से पहुंचे थे। गाड़ी को पार्किंग में लगा दिया और स्वयं वे अंदर चले गए। जब बाहर आकर देखा तो गाड़ी का एक शीशा टूटा हुआ था और गाड़ी में से उनकी पत्नी का पर्स जिसमें गहने व रुपए थे व अन्य बैग चुरा लिए गए थे। विपिन की शिकायत पर सदर थाना की टीम ने पैलेस के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली है लेकिन उक्त कार उसमें साफ नजर नहीं आ रही है।


क्या कहते हैं एस.पी. ऊना
एस.पी. ऊना दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने विपिन शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज किया है और सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली जा रही है। फिलहाल सी.सी.टी.वी. से कुछ खास मदद नहीं मिल रही है।

Vijay