Hamirpur: HPRCA में विभिन्न पदों के लिए दस्तावेजों का सत्यापन 9 को निर्धारित

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 03:08 PM (IST)

हिमाचल डेस्क। हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग (एचपीआरसीए) हमीरपुर ने कॉपी होल्डर पोस्ट कोड-982, सेनिटरी सुपरवाइजर पोस्ट कोड-986, वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर (पैटर्न मेकिंग) पोस्ट कोड-992, साइकोलॉजिस्ट एवं रिहेबिलिटेशन ऑफिसर पोस्ट कोड-994 और वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर (आर्किटेक्चर) पोस्ट कोड-997 के पदों की भर्ती प्रक्रिया के तहत दस्तावेजों की सत्यापन प्रक्रिया 9 सितंबर को निर्धारित की है।

पोस्ट कोड-982 और 986 की सत्यापन प्रक्रिया सुबह साढे दस बजे आरंभ होगी। पोस्ट कोड-992 और 994 की सुबह 11 बजे तथा पोस्ट कोड-997 की सत्यापन प्रक्रिया साढे 11 बजे शुरू की जाएगी। आयोग के प्रशासनिक अधिकारी जितेंद्र सांजटा ने बताया कि दस्तावेजों की सत्यापन प्रक्रिया के लिए चयनित अभ्यर्थियों के रोल नंबरों का विवरण आयोग की वेबसाइट एचपीआरसीए.एचपी.जीओवी.इन पर उपलब्ध करवा दिया गया है।

अभ्यर्थियों को दस्तावेजों के सत्यापन के लिए सभी संबंधित प्रमाण पत्रों की मूल प्रतियां व इनकी दो-दो छाया प्रतियां, स्वयं सत्यापित प्रतियां और पासपोर्ट साइज फोटो साथ लाना होगा। जितेंद्र सांजटा ने बताया कि इस संबंध में सभी अभ्यर्थियों को ईमेल और मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से भी सूचित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News