कुल्लू के वेद को वैब सीरीज में मिला एयरपोर्ट अधिकारी का रोल

Wednesday, Dec 08, 2021 - 07:53 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): कुल्लू के युवा वेद प्रकाश बॉलीवुड के बड़े पर्दे की फिल्म वाइल्ड डॉग के बाद अब वैब सीरिज चोर निकल कर भागा में नजर आएंगे। एक्टर सन्नी कौशिक और अभिनेत्री यामी गौतम कुल्लू मनाली में वैब सीरिज की शूटिंग में व्यस्त हैं। वैब सीरिज में कुल्लू जिला वेद प्रकाश को एयरपोर्ट अधिकारी का किरदार मिला जो उन्होंने बखूबी से निभाया। इस वैब सीरिज की शूटिंग कुल्लू के भून्तर एयरपोर्ट व नगर और मनाली के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही है। वैब सीरिज की टीम कुल्लू के मशहूर बाग़वान नकुल खुल्लर के बड़ागढ़ रिजाॅर्ट में ठहरे हैं। वेद को यह रोल मिलने पर वेहद खुशी है। वेद ने वैब सीरिज में एयरपोर्ट अधिकारी का किरदार में डायलाॅग बखूबी निभाया है, जिसमें हाईजैक हुए लोगों के परिवारों को वह हौसला देते हैं।

कराटे संघ के अध्यक्ष हैं वेद प्रकाश

मालरोड ढालपुर कुल्लू के रहने वाले वेद को बहुत ही खुशी है कि उन्हें वैब सीरिज में काम करने का अवसर प्रदान हुआ। वेद कराटे संघ के अध्यक्ष होने के अलावा प्रसिद्ध समाजसेवी भी हैं। उनके परिवार में भी खुशी का माहौल बना हुआ है। इस वैब सीरिज में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम के अलावा फिल्म बाहुबली किरदार के वायस आर्टिस्ट शरद केलकर भी हैं। वेद ने बताया कि कुल्लू-मनाली में आजकल बाॅलीवुड के बहुत सारे सितारे आए हुए हैं और बहुत सारी वेब सीरिज की शूटिंग चल रही है। उन्होंने बताया कि उनका किरदार फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक को बेहद पसंद आया उन्होंने शूटिंग के बाद वेद प्रकाश को वैलडन कहा और पीठ भी थपथपाई।

15 दिनों तक चलेगी वैब सीरिज की शूटिंग

वेद ने इस बात से भी अवगत कराया कि अमर कौशिक सुपरहिट फिल्म स्त्री और बाला के निदेशक भी हैं। यह मैडोक फिल्म्स द्वारा बनी वैब सीरिज जल्द ही नेटफलीक्स पर देखी जा सकती है। वैब सीरिज की शूटिंग करीब 15 दिनों तक कुल्लू-मनाली की हसीन वादियों में चलेगी। वहीं स्थानीय निवासी अनिल कायस्था व रौनी कायस्था जो लम्बे समय से लाइन डायरैक्टर तथा रजत नेगी, परवीन सरदार और विकी क्राउड कॉर्डिनेटर के रूप में अपना कार्य बखूबी से निभा रहे हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay