शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने किया बिलासपुर का दौरा, प्रशासन के कार्याें पर जताई संतुष्टि

Thursday, Apr 09, 2020 - 04:11 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने वीरवार को जिला बिलासपुर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने जिला बिलासपुर कि पंजाब के साथ सटी सीमाओं का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि उन्हें बिलासपुर में सबसे बढ़िया व्यवस्था नजर आई। जहां पर पंजाब के साथ सटी सीमाओं पर ज्यादातर पुलिस बल तैनात है, वहीं क्वारंटाइन सैंटरों में रखे गए लोगों को भी बेहतर सुविधाए मिल रही हैं।

उन्होंने क्वारंटाइन सैंटरों और नाकों का भी औचक निरीक्षण किया और इन सैंटरों में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मंत्री  ने बताया कि उनका बिलासपुर जिला का यह तीसरा दौरा है। इससे पहले वह 2 बार जिला का दौरा कर व्यवस्थाए जांच चुकी हैं। उन्होंने एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा, जिलाधीश बिलासपुर राजेश्वर गोयल, एसडीएम स्वारघाट सुभाष गौतम, तहसीलदार स्वारघाट हुसन चंद चौधरी की काफी तारीफ की और कहा कि जिला व स्वारघाट उपमंडल में लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने में स्थानीय प्रशासन और पुलिस की भूमिका अभी तक सराहनीय रही है।

उन्होंने कहा कि स्वारघाट उपमंडल में लोगों को राशन, मेडिकल सुविधा और सुरक्षा भी मिल रही है। वहीं नाकों पर सबसे ज्यादा पुलिस जिला बिलासपुर में देखने को मिली है जो पंजाब-हिमाचल की सीमाओं पर बने नाकों पर पूरी तरह से मुस्तैद है और जो लोग क्वारंटाइन सैंटरों मेंं रखे गए हैं, उनके खाने-पीने व रहने की अच्छी व्यवस्था की गई है।

Vijay