शहरी विकास मंत्री ने मनकोटिया के खिलाफ खोला मोर्चा, HC में दायर की याचिका

Wednesday, Aug 02, 2017 - 12:34 AM (IST)

धर्मशाला: शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने पूर्व मंत्री मेजर सिंह मनकोटिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस कड़ी में अब मंत्री सुधीर शर्मा ने पूर्व पयर्टन बोर्ड निगम के उपाध्यक्ष मेजर विजय सिंह मनकोटिया द्वारा पैराग्लाइडिंग आयोजन व स्मार्ट सिटी पर विभिन्न अनियमितताओं के मामले में उच्च न्यायालय में याचिका दर्ज करवाई है। कुछ समय पहले मनकोटिया ने धर्मशाला में प्रैस वार्ता में स्मार्ट सिटी व पैराग्लाइडिंग को लेकर कई आरोप मंत्री सुधीर शर्मा पर लगाए थे। धर्मशाला में मंगलवार को उन्होंने पौधारोपण कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान लोगों को भी बरसात के मौसम में पौधे लगाने का आह्वन किया है ताकि पर्यावरण को सुरक्षित रखा जा सके। 

कुछ भी बोल सकते हैं मनकोटिया
इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेजर मनकोटिया कुछ भी बोल सकते हैं। हाल ही में उन्होंने एक प्रैस वार्ता में जो आरोप लगाए थे, उन आरोपों को निराधार बताते हुए शहरी विकास मंत्री ने कहा कि उन्होंने उच्च नायालय में उनके खिलाफ  याचिका दायर की है। अब मनकोटिया उच्च नायालय में ही जवाब देंगे। सच क्या है, इसका भी पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि स्काई-वे योजना के लिए अभी तक बेलारूस की कंपनी को कोई भी राशि जारी नहीं की गई है। अभी पूरी योजना की डी.पी.आर. तैयार की जाएगी। सुरक्षा के लिहाज से भी सारी चीजें जांची जाएंगी और फि जिविलिटी के हिसाब से ही इस योजना को लागू किया जाएगा। 

विपक्ष हमेशा लगा रहा निराधार आरोप
उन्होंने कहा कि विपक्ष हमेशा निराधार आरोप लगा रहा है और विकास योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है। केंद्रीय विश्वविद्यालय को बी.एड. कालेज का कैंपस देने और छात्रों के आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाना हमारी प्राथमिकता है और जो लोग छात्रों को उकसा कर मामले को तूल दे रहे हैं, वे गलत कर रहे हैं।