हमीरपुर में जनमंच के दौरान हुआ हंगामा, पुलिस ने संभाली स्थिति

Sunday, Feb 14, 2021 - 04:52 PM (IST)

हमीरपुर : हमीरपुर के झगडियानी स्कूल परिसर में आयोजित जनमंच कार्यक्रम के दौरान उस समय हंगामा हो गया जब जनसमस्या सुनाने पहुंचे व्यक्ति ने हंगामा किया और गाली गलोच करने लगा। जिस पर स्थिति बिगडने पर उक्त व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया। इस मामले पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरबीन चौधरी ने कहा कि हर जनमंच में इस तरह के लोगों से सामना होता रहता है और यह अच्छी आदत नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे हंगामों से जनमंच की गरिमा को भी ठेस पहुंचती है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों पर पुलिस को कार्रवाई अवश्य करनी चाहिए। 

हमीरपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झगड़ियानी में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जनमंच कार्यक्रम के दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरबीन चौधरी ने शिरकत की और लोगों की समस्याएं सुनी। अधिकतर जन समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया गया। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र ठाकुर, डीसी दे श्वेता व निक, एसपी कार्तिकेय गोकुल चंद्रेन, एसडीएम चिरंजी लाल भी मौजूद रहे। जनमंच कार्यक्रम के दौरान 56 जनसमस्याओं का मौके पर निपटाया गया। सामाजिक अधिकारिता मंत्री सरबीन चौधरी ने बताया कि जनमंच में 56 जनमस्याओं को मौके पर हल कर दिया गया है हालांकि कोविड के चलते जनमंच कार्यक्रम नहीं हो सके है। फिर भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में विकास कार्य तेजी से हो रहे है।

उन्होंने बताया कि जनसमस्याओं को दूर करने के लिए डीसी और अन्य अधिकारियों के द्वारा फॉलोअप किया जाएगा और समस्याओं को निपटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोविड बीमारी से भी अब लोगों को निजात मिल रही है और वैक्सीनेशन टीका लगने से काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि कोविड को लेकर सरकार के द्वारा किए गए कार्य के चलते ही अब कोरोना मामलों में कटौती आई है। उन्होंने कहा कि जनमंच में हुंडदंग नहीं होना चाहिए और पुलिस को ऐसे मामलों पर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जनमंच के दौरान आए हुए व्यक्ति के द्वारा ऐसा करना अच्छी बात नही है क्योंकि इससे कार्यक्रम में खलल पड़ता है।  

Content Writer

prashant sharma