भांग मिश्रित पदार्थ बरामदगी मामले में एक और आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Tuesday, Dec 03, 2019 - 11:06 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): भांग मिश्रित पदार्थ बरामदगी प्रकरण में पुलिस ने एक और व्यक्ति को धरा है। पूर्व में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के पश्चात पुलिस ने बैजनाथ-पपरोला क्षेत्र से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। रविवार को पुलिस ने भांग मिश्रित पदार्थ रखने के आरोप में जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, उससे पूछताछ के पश्चात यह बात सामने आई है कि आरोपी को इस भांग मिश्रित पदार्थ की आपूॢत मंगलवार को धरे गए आरोपी द्वारा की जाती है, ऐसे में पुलिस अब इस तथ्य की सच्चाई को खंगालने में जुट गई है। रविवार को पुलिस ने राम चौक घुग्घर में एक दुकान से भांग मिश्रित पदार्थ की 1140 गोलियां बरामद की थीं। इनका वजन  6.121 किलोग्राम पाया गया था।

पुलिस द्वारा रविवार को गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां उसे 3 दिन का पुलिस रिमांड प्रदान किया गया है। इसी दौरान पूछताछ में पुलिस को कुछ तथ्य हाथ लगे हैं। पुलिस इस बात को पुख्ता बनाना चाहती थी कि इस भांग मिश्रित पदार्थ की आपूर्ति कहां से तथा किसके द्वारा की जा रही है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में कुछ तथ्य उगले हैं, जिसके पश्चात पुलिस ने मंगलवार को बैजनाथ-पपरोला क्षेत्र से एक व्यक्ति को धरा है। डीएसपी डॉ. अमित शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार को पुलिस ने बैजनाथ-पपरोला क्षेत्र से राजेश नामक एक व्यक्ति को धरा है। उन्होंने बताया कि राजेश पर भांग मिश्रित पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप है।

Vijay