गगरेट-मुबारिकपुर सड़क पर अज्ञात वाहन ने रौंद डाले मवेशी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 10:43 PM (IST)

गगरेट (बृज): गगरेट-मुबारिकपुर सड़क मार्ग पर रविवार सुबह एक बछड़े सहित 4 गऊएं सड़क पर मृत अवस्था में मिलीं। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जब मृत गऊओं का पोस्टमार्टम हुआ तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खुलासा किया कि मृत गऊएं सड़क दुर्घटना का शिकार हुई हैं। रविवार तड़के स्थानीय लोगों ने गगरेट-मुबारिकपुर सड़क मार्ग पर एक होटल के नजदीक 3 गऊएं व एक बछड़ा मृत अवस्था में पड़ा देखा। थोड़ी देर के बाद पता चला कि एक गाय मृत अवस्था में सिद्ध चलेहड़ के समीप भी पड़ी है।

घटना की जानकारी मिलते ही शहीद भगत सिंह क्लब अम्बोटा के सदस्य घटना स्थल पर पहुंचे और इस घटना की जानकारी मिलते ही एसएचओ अर्जुन सिंह भी दलबल सहित घटना स्थल पर पहुंच गए। हालांकि आसपास रहने वालों को भी कुछ पता नहीं था कि हुआ क्या है। घटना स्थल का दृश्य देखकर ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि जैसे कोई अज्ञात वाहन इन गऊओं को यहां फैंककर चला गया है। तहसीलदार रोहित कंवर भी राजस्व कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और गऊओं का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पशु पालन विभाग से संपर्क किया।

हालांकि तब तक गगरेट पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया था लेकिन मृत पशुओं का पोस्टमार्टम करने वाले पशु चिकित्सक डॉ. राकेश शर्मा ने खुलासा किया कि यहां व सिद्ध चलेहड़ में मृत मिली गऊओं की मौत दुर्घटना के चलते हुई है। उन्होंने बताया कि मृत गऊओं के सारे अंग बुरी तरह से चकनाचूर हुए हैं। इससे साफ है कि किसी तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से ही इनकी मौत हुई है। डीएसपी सृष्टि पांडेय ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगामी कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News