अज्ञात लोगों ने निजी ढाबे पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, पंजाब नंबर की कार में आए थे हमलावर

Thursday, Aug 30, 2018 - 02:31 PM (IST)

इंदौरा/मुकेरियां (अजीज/राजू): पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मीलवां में बुधवार देर रात अज्ञात लोगों ने एक निजी ढाबे पर अंधाधुंध फायर कर दहशत का माहौल बना दिया। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने चलती गाड़ी से फायर किए और मौका से फरार हो गए। पुलिस को स्थानीय लोगों ने इस बाबत सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही डिप्टी एस.पी. साहिल अरोड़ा व एस.एच.ओ. इंदौरा संदीप पठानिया पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा छानबीन शुरू कर दी। डाक्टर एस.के. पाल के नेतृत्व में फोरैंसिक टीम भी मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू कर दी। 

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने लगातार 4 फायर किए जो ढाबे के ऊपर लगाए गए फ्लैक्स बोर्ड पर लगे। इस हमले में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। जानकारी के अनुसार देर रात एक सफेद रंग की कार में सवार कुछ 3-4 युवकों बोपाराय ढाबे के सामने अपनी कार खड़ी कर बाहर निकले और ढाबे पर बैठे कुछ लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस गोलीकांड में ढाबे में बैठे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। कुछ पलों में ही इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपनी कार सहित मौके से पठानकोट की ओर भाग निकले। पुलिस मीलवां स्थित टोल नाका पर भी ढाबा मालिक द्वारा बताई गई कार की पहचान करवा रही है।

पंजाब नंबर की कार में आए थे हमलावर
इस मामले में पुलिस ने पड़ोसी राज्यों की पुलिस को भी सूचित कर दिया है। सभी संभावित व संवेदनशील स्थानों पर नाकाबंदी कर दी गई है। एस.पी. के अनुसार हमलावर पंजाब नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार में आए थे जिसका नंबर पी.बी. 35 बी 5477 बताया गया है। पुलिस थाना इंदौरा में दर्ज किए गए इस संदर्भ में मुकद्दमे में एस.पी. ने बताया कि कुल 4 लोग उक्त गाड़ी में सवार थे। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता 336 व आयु अधिनियम 25-54 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

Ekta