गुजरात की तर्ज पर हिमाचल में उद्यमी ने भी दिवाली पर कर्मचारियों को दिया अनोखा तोहफा

Wednesday, Nov 07, 2018 - 04:44 PM (IST)

सोलन:  गुजरात की तर्ज पर हिमाचल के एक उद्यमी ने दिवाली पर कर्मचारियों को एक अनोखा तोहफा दिया। उद्यमी ने कंपनी के दो कर्मियों को i20 कारें दी। बता दें कि मैगनाटेक नाम की ये कंपनी औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में है। कंपनी के एमडी मुकेश सैनी ने बताया कि कार के रूप में पुरस्कार पाने वालों में सहायक केमिस्ट प्रोडक्शन विभाग राहुल कुमार निवासी जिला ऊना और प्रोडक्शन मैनेजर सुखबीर सिंह निवासी यूपी शामिल हैं। 

गुजरात के हीरा व्यापारी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली पर भेंट की कारें
उल्लेखनीय है कि इससे पहले गुजरात के अहमदाबाद के हीरा व्यापारी अपने कर्मचारियों को दो बार दिवाली बोनस के रूप में कारें भेंट कर चुके हैं। हीरा व्यापारियों का बिजनेस करोड़ों-अरबों का होता है, जहां कारें दी जा सकती हैं। लेकिन हिमाचल में एक छोटे से फार्मा उद्योग ने जिस प्रकार ऐसा काम करके अपने कर्मचारियों का मान-सम्मान किया है, वह अन्य उद्योगों के लिए प्रेरणा का काम करेगा।

पुरस्कार पाने वालों ने अपने मालिक का जताया आभार
दूसरी तरफ, कार पाने वाले युवक राहुल कुमार पुत्र राममूर्ति निवासी कुठैडा खैरला तहसील अंब जिला ऊना ने बताया कि मैं 5 साल से इस उद्योग में प्रोडक्शन केमिस्ट के पद पर काम कर रहा हूं। मालिक ने हमारी कार्यप्रणाली व ईमानदारी से खुश होकर मुझे और यूपी के एक सुखबीर को आई-20 कार भेंट की है, जो हमारे लिए बेहद खुशी की बात है। यह हमारे लिए अनमोल गिफ्ट है। राहुल ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा कार लेने का सपना पूरा होगा। लेकिन मालिक ने यह सपना पूरा कर दिया। मैं उनका जीवन भर आभारी रहूंगा।
 

Ekta