जानिए धारा-370 हटाने पर क्या बोले राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर

Friday, Jun 07, 2019 - 03:16 PM (IST)

ऊना(अमित) : मोदी सरकार पार्ट 2 में केंद्रीय वित्त राज्य और कॉर्पोरेट राज्य मंत्री बनने के बाद अनुराग ठाकुर का अपने संसदीय क्षेत्र के ऊना पहुंचने पर बेहद शानदार स्वागत किया गया। बता दें कि उनके स्वागत के लिए पंजाब व हिमाचल सीमा से लेकर ऊना शहर तक करीब 15 किमी का भव्य रोड शो निकाला गया। जिसमे दर्जनों जगह उनका लोगों ने अभिनन्दन किया। इस दौरान एक कार्यक्रम में हिमाचल क्रिकेट ऐसोसिएशन ने भी अपने अध्यक्ष और राज्य मंत्री का विशेष अभिनन्दन किया। जबकि हिमाचल व्यापर मंडल ने भी उन्हें सम्मानित किया।

रोड शो के बाद ऊना में मीडिया ब्रीफिंग के दौरान अनुराग ठाकुर ने अपनी प्राथमिकताओं के सवाल पर हिमाचल की जयराम सरकार की प्राथमिकता को ही अपनी प्राथमिकता बताया। उन्होंने अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने सवाल पर कहा कि जो हमारे अध्यक्ष कहते हैं वो करते हैं, पहले भी किया है और अब भी करेंगे। उन्होंने कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को तानाशाह कहे जाने पर तंज कसते हुए कहा कि किसी की जुबान मतदान और मत परिणाम फीका नहीं कर सकती। उन्होंने पीएम मोदी के विश्व स्तरीय नेता होने की बात कहते हुए भी राहुल गांधी को घेरा।

उन्होंने बीजेपी की 303 और एनडीए की 353 सीटों का हवाला देते हुए 200 या 250 सीट दिखाने वाले प्री पोल पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम ये दर्शाते हैं कि जनता काम करने वाले को ही चुनती है। उन्होंने हिमाचल कांग्रेस के पास 5 साल का समय चिंतन मनन के लिए होने का दावा किया और हार का ठीकरा किसी के भी सर फोड़े ये उनका अंदुरुनी मामला है। उन्होंने बीजेपी को देश की सेवा के लिए पूर्ण बहुमत दिए जाने का दावा किया। उन्होंने कांग्रेस की नई कार्यकारिणी गठन के लिए भी उनको शुभकामनाएं दी ।

kirti