कांग्रेस सरकार में केवल एक-दूसरे को नीचा दिखाने का किया जा रहा काम : अनुराग

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 07:49 PM (IST)

हमीरपुर/गग्गल/बनखंडी (राजीव/अनजान): हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के क्या हालात हैं, यह जगजाहिर है। यहां बात विकास की नहीं हो रही बल्कि एक-दूसरे को नीचा दिखाने का ही काम किया जा रहा है। यह बात केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सुजानपुर में नशा मुक्त-सुरक्षा युक्त अभियान में हजारों युवाओं की बाइक रैली को रवाना करने के उपरांत पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा नशे से दूर रहे और वाहन चलाते समय अपनी जान को सुरक्षित रखे, इसी बात को ध्यान में रखते हुए नशा मुक्त-सुरक्षा युक्त बाइक रैली का आयोजन पूरे संसदीय क्षेत्र में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस रैली में युवा बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी तरफ से इन 5 वर्षों के कार्यकाल में उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ पूरे प्रदेश एवं देश के लिए बेहतरीन काम करने की कोशिश की है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि अनेक ऐसी योजनाएं चलाई हैं जो समाज के हर वर्ग से जुड़ी हों, समाज के हर वर्ग को उनका फायदा मिले। उन्होंने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व से अब तक उन्हें जो भी जिम्मेदारी मिली है उसका उन्होंने पूरा निर्वहन किया है। भविष्य में भी उन्हें जो जिम्मेदारी दी जाएगी, उसका वह ईमानदारी और कर्त्तव्यनिष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे। 

कांग्रेस के पास न नेता और न नीति 
वहीं कांगड़ा जिला में गग्गल एयरपोर्ट पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस भले ही सत्ता में आने के लाख दावे करे लेकिन कांग्रेस के पास न तो ऐसे नेता हैं और न ही ऐसी नीति है, जिसे जनता उसे सत्ता में लेकर आए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी बनकर रह गई है। अनुराग ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारी बहुमत से भाजपा सरकार सत्ता में आएगी। देश की जनता भाजपा की नीतियों को अच्छा समझते हैं, इसका प्रमाण है 2014 में भाजपा भारी बहुमत से सत्ता में आई थी और 2019 में भी दिल्ली की सत्ता संभाली थी और अब 2024 के चुनाव भी भाजपा के पक्ष में ही रहेंगे। हिमाचल पर उन्होंने कहा कि इस बार भी हिमाचल की चारों सीटें भाजपा को सौंप कर जनता एक बार फिर मोदी सरकार के प्रति और मोदी सरकार की नीतियों के प्रति अपना दायित्व निभाएगी। हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अनुराग ने बताया कि जो लोग इस कानून से खुश नहीं हैं, वे राष्ट्रीय हित में जनता से खुश नहीं हैं।

बगलामुखी मंदिर में नवाया शीश, देहरा में निकाली बाइक रैली
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा की टिकट मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्राचीन सिद्धपीठ श्री बगलामुखी के दरबार में पहुंचकर मां का आशीर्वाद लिया। अनुराग ठाकुर अपने हिमाचल प्रवास के दौरान देहरा में नशा मुक्ति सड़क सुरक्षा युक्त अभियान के तहत युवाओं की रैली की अगुवाई करने जा रहे थे। बगलामुखी मंदिर के दर्शन कर तुरंत बाद उनका काफिला देहरा की ओर रवाना हो गया जहां बाइक रैली निकाली गई। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News