अनियंत्रित होकर तटबांध से नीचे लुढ़की ट्रैक्टर-ट्राली, रात भर नीचे दबा रहा चालक, हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 12:11 PM (IST)

हरोली(ब्यूरो): घालूवाल में शनिवार रात को ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार घालूवाल स्वां के साथ बने तटबांध पर बीती रात स्थानीय गांव सलोह का निवासी प्रिंस (26) पुत्र सतीश कुमार अपनी ट्रैक्टर ट्राली से अचानक नियंत्रण खो बैठा, जिस कारण ट्रैक्टर-ट्राली तटबांध से नीचे की ओर लुढ़क गई और इस पर सवार युवक नीचे दब गया। उस मार्ग पर ज्यादा आवाजाही न होने के कारण रात को हुए हादसे की जानकारी सुबह तक किसी को नहीं लगी।

सुबह जैसे ही उस मार्ग पर इस हादसे को किसी ने देखा तो उन्होंने इसकी तुरंत जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा चौकी से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हादसे का शिकार हुए युवक की पहचान करते हुए तत्काल उसके परिजनों को सूचित किया। युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि प्रिंस अपनी ट्रैक्टर-ट्राली को लेकर रात के समय खेतों की ओर गया था।

इस घटना के संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों ने मौके का मुआयना किया। घटना के शिकार युवक को अस्पताल लाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि मृतक युवक के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News