जब महिला के गले से छीना मंगलसूत्र और तहसीलदार के गले से चेन छीनने का प्रयास

Monday, Jul 23, 2018 - 08:47 PM (IST)

ऊना: चेन स्नेचरों ने अब आम जनता के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। इस बार सुबह की सैर पर निकले ऊना के तहसीलदार को चेन स्नैचिंग की वारदात का सामना करना पड़ा है। टक्का रोड पर अपने साथ पेश आए इस वाक्या से तहसीलदार भी पशोपेश में हंै जबकि ऐसी ही वारदात को रक्कड़ में भी अंजाम दिया गया है। जहां एक निजी स्कूल की शिक्षिका से स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया। बहरहाल पुलिस ने मामलों की सूचना मिलने के बाद गश्त बढ़ाई है और स्नेचरों की तलाश शुरू की है लेकिन देर शाम तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया था। पुलिस इस संबंध में कई जगहों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। रक्कड़ की ग्रीन एवन्यू कालोनी में शिक्षिका श्वेता कुमारी स्कूल जाने के लिए स्टैंड पर स्कूल बस का इंतजार कर रही थी। इतने में बाइक सवार युवक आए और एक पता पूछने के बहाने उसको बातों में उलझा लिया। अचानक एक युवक ने उसके गले में डाले मंगलसूत्र पर झपटा मारा और बाइक को तेजी से दौड़ाते हुए फरार हो गए। शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सुबह सैर पर जा रहे थे तो हुई यह घाटना
तहसीलदार ऊना विजय रॉय टक्का रोड पर सुबह सैर करने के लिए चहल-कदमी करते हुए निकले। इस दौरान एक बाइक पर सवार युवक आए और उन्होंने तहसीलदार ऊना के गले में डाली सोने की चेन को पीछे से झपटा मारा लेकिन रॉय ने एकदम पीछे मुड़ते हुए चेन को पकड़ लिया। चेन तो बच गई लेकिन स्नेचर बाइक पर सवार होकर टक्का की ओर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।


एस.पी. ने दिए पुलिस को गश्त बढ़ाने के आदेश
 एस.पी.  दिवाकर शर्मा ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाले गए हैं लेकिन कुछ कैमरों में रिकार्डिंग न होने के चलते समस्या पेश आ रही है। पुलिस को गश्त बढ़ाने के आदेश भी दिए गए हैं।

Kuldeep