अमित शाह के दौरे को सजने लगा ऊना, जानिए कैसे हो रही तैयारियां

Friday, Jan 25, 2019 - 03:23 PM (IST)

ऊना (अमित): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ऊना दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। 28 जनवरी को ऊना में होने वाले हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में अमित शाह बतौर मुख्यातिथि हिस्सा लेंगे।


इंदिरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले सम्मेलन के लिए पंडाल, खाने की व्यवस्था और साज सज्जा का काम शुरू हो चुका है। इस सम्मेलन के लिए मैदान में 32000 हजार पन्ना प्रमुखों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। 

इसके अलावा सीएम जयराम ठाकुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, चारों लोकसभा क्षेत्रों के सांसद, सभी विधानसभा क्षेत्रो के विधायक, विभिन्न विभागों और बोर्डों के चैयरमेन वाइस चेयरमैन के अलावा संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।


शाह के दौरे को लेकर ऊना बाजार में अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी सहित प्रदेश के दिग्गजों के बड़े-बड़े होर्डिंग भी लगा दिए गए हैं। वहीं पन्ना प्रमुखों के खाने के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है। जिसको लेकर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने खाने के सामान को पैकेटों में भरना शुरू कर दिया है।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी और हैंडीक्राफ्ट बोर्ड के उपाध्यक्ष संजीव कटवाल को सभा स्थल की व्यवस्थाओं का जिम्मा सौंपा गया है। जबकि सतपाल सत्ती और संगठन महामंत्री पवन राणा पिछले कई दिनों से ऊना में लगातार विभिन्न मोर्चो प्रकोष्टों के पदाधिकारियों से बैठकें करके पन्ना प्रमुख सम्मेलन को सफल बनाने में जुटे हैं। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र भाजपा के प्रभारी संजीव कटवाल ने कहा कि ऊना में होने वाला सम्मेलन आम रैली नहीं बल्कि पन्ना प्रमुखों को लोकसभा चुनावों के लिए तैयार करने के लिए रखा गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के विभिन्न कार्यक्रम और अभियान आने वाले लोकसभा चुनावों में अहम भूमिका अदा करेंगे।

Ekta