तहसील कार्यालय में तहसीलदार पर हमला

Monday, Mar 02, 2020 - 08:22 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा): तहसीलदार ऊना के साथ उनके कार्यालय में दुव्र्यवहार और हाथापाई का मामला सामने आया है। दोपहर बाद हुई इस घटना से पूरे तहसील ऑफिस में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहसीलदार विजय राय की शिकायत पर दुव्र्यवहार और हाथापाई करने के आरोप में ऊना निवासी भावुक पाराशर के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। तहसीलदार विजय राय के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने उनका मैडीकल भी करवाया। डी.एस.पी. हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि तहसीलदार विजय राय की शिकायत के आधार पर आरोपी भावुक पाराशर के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 353, 332 व 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

धक्का देकर फरार हो गया हमलावर

तहसीलदार विजय राय द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि दोपहर करीब 3 बजे ऊना निवासी भावुक पाराशर उनके कार्यालय में पहुंचा और अपना कार्य तुरंत करवाने का दबाव बनाने लगा। कार्यालय में व्यस्तता के चलते उन्होंने कुछ देर इंतजार करने के लिए कहा। इसके बाद यह व्यक्ति सायं सवा 4 बजे फिर से उनके कार्यालय में आया और रजिस्ट्री की नकल उसी समय देने का दबाव डालने लगा। जब उसे बताया गया कि यह प्रतियां तुरंत जारी नहीं की जा सकती तो यह सुनकर व्यक्ति गुस्से में आकर उन्हें गालियां देने लगा। तभी एकाएक उसने हाथापाई शुरू कर दी। शोर मचाने पर कार्यालय के अन्य कर्मचारी कमरे में पहुंचे और बीच बचाव किया। जब हमलावर को पकड़ा जाने लगा तो वह धक्का देकर फरार हो गया।

आरोपों को नकारा, कहा-तहसीलदार ने किया दुव्र्यवहार

उधर, दूसरी तरफ भावुक पाराशर ने तहसीलदार ऊना द्वारा लगाए गए आरोपों से इंकार किया है। उनका कहना है कि तहसीलदार के खिलाफ मुख्यमंत्री को एक शिकायत दी गई है जिसके बाद वह तहसीलदार के पास रजिस्ट्री की नकल लेने गए तो उन्हें नकल देने से आनाकानी की गई। इसके बाद वह कार्यालय में बैठ गया। इस पर तहसीलदार ने उलटा उनके साथ दुव्र्यवहार किया। पुलिस को इस संबंध में शिकायत की गई है।

Kuldeep